कोरोना क‌र्फ्यू में दिन भर दौड़ती रही पुलिस

सख्ती से कराया पुलिस ने कोरोना क‌र्फ्यू का पालन 98 लोगों का पुलिस के द्वारा किया गया क‌र्फ्यू में चालान।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 04:49 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 04:49 AM (IST)
कोरोना क‌र्फ्यू में दिन भर दौड़ती रही पुलिस
कोरोना क‌र्फ्यू में दिन भर दौड़ती रही पुलिस

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने कोरोना क‌र्फ्यू लगाया है, लेकिन कोरोना क‌र्फ्यू में भी लोग बेवजह सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं। रविवार को जिलेभर में पुलिस ने कोरोना क‌र्फ्यू का सख्ती के साथ पालन कराया। 98 लोगों का चालान कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर किया गया।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल के निर्देश पर रविवार को सभी सीओ व थाना प्रभारियों ने अपने-अपने क्षेत्रों में पैदल मार्च कर कोरोना क‌र्फ्यू की हकीकत देखी। बिना मास्क पहने घरों से बाहर निकलने वालों व जनपद में जारी कोरोना क‌र्फ्यू का अनुपालन न करने वालों के विरुद्ध चेकिग अभियान चलाकर जुर्माने की कार्रवाई की गई। लोगों से अपील की गई कि कोरोना वायरस बहुत तेजी से फैल रहा है। दूसरी लहर पहले से ज्यादा खतरनाक है। प्रतिदिन कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है । संक्रमण से बचाव के लिए सावधानियां बरतकर ही प्रकोप से बचा जा सकता है। इसलिए अपना व अपने परिवार का ख्याल रखते हुये आपस में दो गज की दूरी बनाकर रखें, मास्क का प्रयोग बिल्कुल सही तरीके से करें। बेवजह घरों से बाहर न निकलें, बहुत जरुरी कार्य हो तभी घर से बाहर निकलें।

98 का चालान : रविवार को बिना मास्क पकड़े गए कुल 98 व्यक्तियों का चालान किया गया। इसी दौरान कुल 688 वाहनों को चेक किया गया एवं सात वाहनों का चालान काटा गया। एएमयू के कार्यालय 16 मई तक बंद रहेंगे

जासं, अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से कोविड-19 को नियंत्रित करने के लिए जारी लाकडाउन नियमों के तहत एएमयू के सभी कार्यालय 16 मई तक बंद रहेंगे। आनलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी। एएमयू रजिस्ट्रार अब्दुल हमीद के स्तर से जारी अधिसूचना के अनुसार चिकित्सा सेवाएं, स्वच्छता, बिजली, पानी की आपूर्ति, आवासीय हाल सेवाएं, केंद्रीय आटोमोबाइल कार्यशाला, टेलीफोन विभाग, भूमि व उद्यान विभाग, प्राक्टर कार्यालय व कंप्यूटर केंद्र सहित जरूरी सेवाएं जारी रहेंगी। 17 तक बंद रहेंगी ईएमयू ट्रेनें

अलीगढ़ : कोरोना क‌र्फ्यू की अवधि बढ़ने के साथ ईएमयू ट्रेनों का संचालन भी 17 मई तक बंद रहेगा। सीएमआइ संजय शुक्ला ने बताया कि टूंडला दिल्ली व दिल्ली टूंडला, अलीगढ़- दिल्ली और दिल्ली अलीगढ़ व हाथरस किला से दिल्ली तक जाने वाली व दिल्ली से हाथरस किला के बीच चलने वाली ईएमयू बंद रहेंगी।

chat bot
आपका साथी