युवक को लूटकर भागे दो लुटेरों को लोगों ने दबोचा

सिकंदराराऊ में बाइक सवार दो लुटेरों ने एक युवक से कासगंज रोड पर गांव हबीपुर के पास मारपीट करके एक हजार रुपये लूट लिए। लूटपाट कर भागते दो लुटेरों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 12:50 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 12:50 AM (IST)
युवक को लूटकर भागे दो लुटेरों को लोगों ने दबोचा
युवक को लूटकर भागे दो लुटेरों को लोगों ने दबोचा

संवाद सूत्र, हाथरस : सिकंदराराऊ में बाइक सवार दो लुटेरों ने एक युवक से कासगंज रोड पर गांव हबीपुर के पास मारपीट करके एक हजार रुपये लूट लिए। लूटपाट कर भागते दो लुटेरों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

विष्णु कुमार निवासी गांव नगला कुंवरजी थाना हाथरस गेट सोमवार को अपनी बहन की शादी के कार्ड देने अपनी ससुराल गांव गोपालपुर थाना सिकंदराराऊ आए थे। शादी के कार्ड देकर सोमवार की शाम को बाइक से लौट रहे थे। सिकंदराराऊ-कासगंज रोड स्थित गांव हबीपुर के पास सड़क पर दो लुटेरों ने उनसे एक हजार रुपये लूटकर बाइक से भागने लगे। ग्रामीणों ने पीछा करके दोनों लुटेरों को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम अशोक यादव निवासी यादव नगर रेलवे स्टेशन के सामने सिकंदराराऊ तथा दूसरे ने अपना नाम शीलू उर्फ सुरेंद्र यादव निवासी गांव लालगढ़ी थाना सिकंदराराऊ बताया। उनके पास से लुटे गए एक हजार रुपये और चोरी की बाइक बरामद की है। घटना की रिपोर्ट पीड़ित विष्णु कुमार ने कोतवाली में दर्ज कराई है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक पूछताछ के दौरान दोनों अभियुक्तों ने बताया है कि पैशन बाइक अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से चोरी की है।

चोरी की मोटर साइकिल व तमंचे सहित दो वाहन चोर पकड़े

संस, हाथरस : कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस ने वाहन चेकिग के दौरान दो शातिर वाहन चोरों को दबोचा। उनके पास से चोरी की मोटर साइकिल के अलावा तमंचा व दो कारतूस भी बरामद किए हैं।

थाना हाथरस जंक्शन पुलिस कस्बे में वाहन चेकिग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को एक मोटर साइकिल पर दो संदिग्ध लोग आते दिखे। पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो तमंचा व कारतूस मिले। सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने बताया कि वे वाहन चोर हैं। उनकी मोटर साइकिल भी चोरी की है। उन्होंने अपने नाम विनीत निवासी कलवारी व हैदर अली निवासी तरफरा, कोतवाली सदर बताया। इंस्पेक्टर राजीव यादव का कहना है मुकदमा दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी