पिज्जा की दुकान में बीयर बेचते मालिक को पकड़ा

आगरा रोड स्थित पिज्जा की दुकान पर की थी पुलिस ने छापेमारी पुलिस ने दुकान से बरामद की 18 बीयर कैन मुकदमा दर्ज।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 01:09 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 01:09 AM (IST)
पिज्जा की दुकान में बीयर  बेचते मालिक को पकड़ा
पिज्जा की दुकान में बीयर बेचते मालिक को पकड़ा

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली सदर पुलिस ने आगरा रोड स्थित पिज्जा की दुकान पर मालिक को कोरोना क‌र्फ्यू के दौरान बीयर की कैन बेचते हुए पकड़ लिया। इसके साथ ही तीन अन्य थानों की पुलिस ने तीन तस्करों को अवैध शराब सहित पकड़ा।

आगरा रोड पर स्थित पिज्जा शॉप पर बीयर बेचे जाने की सूचना कोतवाली सदर पुलिस को लगी तो इंस्पेक्टर अरविद राठी मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। पिज्जा शॉप के स्वामी विशाल निवासी कारपोरेशन बैंक के ऊपर को 18 बीयर की कैन सहित पकड़ लिया। पुलिस ने दुकान स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की। इसके साथ ही हाथरस जंक्शन पुलिस ने मेंडू निवासी गीतम को 20 क्वार्टर, हाथरस गेट पुलिस ने श्री नगर निवासी हुकुम सिंह को 18 क्वार्टर शराब सहित पकड़ लिया। सहपऊ पुलिस ने बाग बधिक निवासी रूप सिंह को पांच लीटर कच्ची शराब सहित पकड़ा है।

जुआ खेलते दो गिरफ्तार

कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने खंदारी गढ़ी निवासी नितिन और करुआ को जुआ खेलते पकड़ लिया। पुलिस ने मौके से 1870 रुपये और ताश की गड्डी बरामद की। दोनों के खिलाफ जुआ एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पांच लीटर कच्ची शराब के

साथ तस्कर गिरफ्तार

संसू, सहपऊ : क्षेत्र के गांव बाग बधिक निवासी रूप सिंह पुत्र मक्खन सिंह को पांच लीटर कच्ची शराब ले जाते समय गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सत्य प्रकाश ने बताया कि आरोपित को महरारा के पास रेलवे लाइन क्रॉस करने के लिए बनाए जा रहे पुल के पास पकड़ा है। कोतवाली में उसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी