बिजली कटौती से आक्रोश, एसई से मिले

दिक्कतें ताज ट्रिपोजियम जोन में आने के बावजूद नहीं मिल रही राहत भाजपा के शहर अध्यक्ष ने अघोषित कटौती को लेकर दिया ज्ञापन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 12:40 AM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 12:40 AM (IST)
बिजली कटौती से आक्रोश, एसई से मिले
बिजली कटौती से आक्रोश, एसई से मिले

संवाद सहयोगी, हाथरस: शहर में हो रही लगातार बिजली कटौती को लेकर लोगों में हाहाकार मचा हुआ है। मंगलवार को भाजपा जनता पार्टी के शहर अध्यक्ष शरद माहेश्वरी के नेतृत्व में हाथरस नगर में हो रही अघोषित विद्युत कटौती को लेकर एसई हरिमोहन से मुलाकात की और उनको एक पत्र सौंपा।

ज्ञापन में कहा गया है कि हाथरस में सात से आठ घंटे विद्युत कटौती हो रही है और हर आधे घंटे बाद बार-बार लाइट जाने के कारण छोटे-छोटे बच्चे,उद्योग धंधे, विद्यार्थी , प्रभावित हो रहे हैं। जिसके कारण आम जनमानस का जीना मुहाल हो चुका है। नगर अध्यक्ष ने एसई से यह भी सवाल किया कि टीटी जेड मे हाथरस आने के बाद भी 24 घंटे विद्युत आपूर्ति क्यों नहीं दी जा रही। यह विद्युत कटौती किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं। होगी शासन के द्वारा दो 24 घंटे विद्युत आपूर्ति के आदेश है। उसका पूर्ण रूप से पालन हो। एसई ने 21 घंटे विद्युत आपूर्ति का आश्वासन भाजपा नगर कमेटी को दिया। पत्र देने वालों में साथ में वरिष्ठ उपाध्यक्ष कृष्ण मुरारी वाष्र्णेय, अशोक गोला, मोहित शर्मा, डॉक्टर ए के शर्मा आदि लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी