विपक्ष की तिकड़म कामयाब नहीं होगी

सांसद दिलेर ने जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुखों पर की चर्चा कहा भाजपा आने वाले दिनों में सभी प्रत्याशी घोषित करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:36 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:36 AM (IST)
विपक्ष की तिकड़म  कामयाब नहीं होगी
विपक्ष की तिकड़म कामयाब नहीं होगी

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ में पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद भाजपाई जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख की कुर्सियां पाने के लिए जनप्रतिनिधि व वरिष्ठ नेता जोड़तोड़ में लगे हुए हैं। भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर ने बुधवार को सिकंदराराऊ क्षेत्र का दौरा किया। उन्होंने स्थानीय पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष तथा ब्लाक प्रमुख के चुनाव को लेकर विचार विमर्श किया।

बुधवार को सांसद दिलेर ने पूर्व ब्लाक प्रमुख रेशमपाल सिंह के पंत चौराहा स्थित आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुखों का चुनाव व्यक्तिगत चुनाव होता है। इसमें जनता की सीधी सहभागिता नहीं होती। जनता के चुने हुए प्रतिनिधि चुनते हैं। जीते हुए जिला पंचायत सदस्य और बीडीसी भ्रष्टाचार को समाप्त करने तथा विकास की खातिर भाजपा प्रत्याशियों को अपना वोट देंगे। हाथरस जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख के पदों पर भाजपा के प्रत्याशी बहुमत के साथ जीत दर्ज करेंगे। विपक्ष की कोई तिकड़म कामयाब नहीं हो पाएगी। भाजपा विकास के एजेंडे पर इस चुनाव को लड़ेगी। भाजपा की जीत से ग्रामीण क्षेत्र के विकास का मार्ग प्रशस्त होगा।

इस अवसर पर पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान, पूर्व विधायक सुरेश प्रताप गांधी, पूर्व ब्लॉक प्रमुख रेशम पाल सिंह, जिला सहकारी बैंक के डायरेक्टर नरेंद्र सिंह जादौन, नरेंद्र चौहान, महेंद्र सिंह खलीफा, अजय प्रताप सिंह, संजय प्रताप सिंह मौजूद थे। तीसरे दिन भी दौरा, तीन और सफाईकर्मियों का वेतन काटा

जासं, हाथरस : गांवों में सफाई व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए जिला पंचायत राज अधिकारी बनवारी सिंह ने तीसरे दिन गांवों में पड़ताल की और गैरहाजिर मिले तीन और सफाईकर्मियों का वेतन रोक कारण बताओ नोटिस दिया। बनवारी सिंह के अनुसार बुधवार के दौरे के बाद रामनगर से पप्पन खां, जगीपुर से श्रीपाल और किदौली से कुसुम को नो वर्क नो पे करते हुए कारण बताओ नोटिस दिया है।

chat bot
आपका साथी