दिन में फुटपाथ पर शुरू हो जाता है ओपन बार

- पुलिस की सरपरस्ती में सुबह से लेकर शाम तक छलकते हैं जाम कोतवाली चौराहे के पास अंग्रेजी व बीयर की दुकानों पर रहती है भीड़।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 05:00 AM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 05:00 AM (IST)
दिन में फुटपाथ पर शुरू हो जाता है ओपन बार
दिन में फुटपाथ पर शुरू हो जाता है ओपन बार

संसू, हाथरस : सासनी के फुटपाथ पर भी दिनभर ओपन बार अगर देखना है तो सासनी हाइवे स्थित पुरानी सब्जी मंडी देशी ठेका शराब की दुकान के पास आना होगा, जहां पुलिस की सरपरस्ती में शराब के शौकीन दिन में ही महफिल सजाना शुरू कर देते हैं। कोतवाली चौराहे के पास अंग्रेजी व बीयर की दुकानों पर भी न तो नियमों का पालन हो रहा है और न आबकारी व पुलिस का कोई डर।

हाइवे स्थित पुरानी सब्जी मंडी में देशी ठेका के बाहर फुटपाथ ओपन बार बन कर रह गया है। रात की बात तो दूर दिन में फुटपाथ पर महफिल सजा लेते हैं। ये हकीकत तब है, जब डीजीपी के आदेश पर प्रत्येक जिले में अवैध शराब के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है।

सब्जी विक्रेता भी फुटकर में बैठकर ठेका के दोनों ओर सब्जी बेचते हैं। कस्बे के महिला, पुरुष के अलावा अलीगढ़, हाथरस आने-जाने वाले लोग भी यहां से सब्जी खरीदते हैं।

यहां शराबियों के मध्य झगड़ा फसाद भी होता रहता है। यही आलम कोतवाली चौराहे के निकट अंग्रेजी शराब व बीयर एवं रूदायन रोड स्थित ठेके पर बना रहता है।

ज्ञान कंपाउंड निवासी डा. वीरेंद्र सिंह का कहना है कि खुले में शराब पीना गलत है। क्लीनिक पर आने-जाने वाले मरीज भी शराबियों के जमघट के कारण परेशान होते हैं।

कैलाश भूमिधर का कहना है कि मैं परिवार सहित हाइवे किनारे पुरानी सब्जी मंडी में रहता हूं। शाम होते ही शराब की दुकान पर शराबियों का जमघट शुरू हो जाता है। अक्सर झगड़ा होता है।

--

इनका कहना है

समय-समय अभियान चलाकर कार्रवाई की जाती है। आपरेशन प्रहार के तहत गांव-गांव लोगों को जागरूक किया जा रहा है। ढाबों की चेकिग भी की जा रही है। ठेके के आसपास खुलेआम शराब पीने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

गौरव सक्सेना, एसएचओ, सासनी

chat bot
आपका साथी