दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत,तीन घायल

हाथरस जंक्शन में गांव खरवा मोड़ पर हुआ दर्दनाक हादसा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jan 2019 01:18 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jan 2019 01:18 AM (IST)
दो बाइकों की भिड़ंत में  एक की मौत,तीन घायल
दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत,तीन घायल

जासं, हाथरस : हाथरस जंक्शन के गांव खरवा मोड़ पर दो बाइकों की जबरदस्त भिडं़त में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने चारों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

गांव पवरा, भोपतपुर के रहने वाले सुरजीत (25) पुत्र रोहतास लाखनू स्थित कोल्ड स्टोरेज पर मुनीम था। रोजाना की तरह काम खत्म कर शाम को वह बाइक से गांव लौट रहा था। गांव खरवा मोड़ पर सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने सुरजीत की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में सुरजीत को गंभीर चोट आई। इधर दूसरी बाइक सवार राजीव पुत्र कृष्ण कुमार, अनुज पुत्र मोहन ¨सह व गोपाल पुत्र उदय ¨सह निवासीगण नगला शीशधरा फसल की कटाई के लिए मजदूर लाने के लिए गांव खरवा गए थे। वहां से तीनों लौट रहे थे। हाथरस जंक्शन पुलिस चोरों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां सुरजीत को मृत घोषित कर दिया गया। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। गला दबाकर हुई थी

महिला की हत्या

हाथरस : तीन दिन पहले अमरपुरघना में निर्वस्त्र महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है। गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जानकारी के अनुसार महिला की गला दबाकर ही हत्या हुई है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने ही लावारिस में अंतिम संस्कार कराया। पुलिस शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

chat bot
आपका साथी