कुख्यात सोनू गौतम के भतीजे रोबिन ने किया कोर्ट में सरेंडर

सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में किसान हत्याकांड में वांछित चल रहे अलीगढ़ के कुख्यात अपराधी सोनू गौतम के भतीजे रोबिन उर्फ भीम ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 01:54 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 01:54 AM (IST)
कुख्यात सोनू गौतम के भतीजे रोबिन ने किया कोर्ट में सरेंडर
कुख्यात सोनू गौतम के भतीजे रोबिन ने किया कोर्ट में सरेंडर

जासं, हाथरस : सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में किसान हत्याकांड में वांछित चल रहे अलीगढ़ के कुख्यात अपराधी सोनू गौतम के भतीजे रोबिन उर्फ भीम ने शुक्रवार को सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

सासनी के गांव नौजरपुर में एक मार्च को खेत पर आलू की खोदाई करा रहे किसान अमरीश शर्मा को हमलावरों ने गोलियों से भून दिया था। अमरीश शर्मा के परिवार की युवती ने आरोपित गौरव निवासी गांव सौंगरा, थाना जवां अलीगढ़ पर जुलाई 2018 में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। इसी मुकदमे की वापसी का दबाव बनाते हुए किसान की हत्या की गई थी। मृतक की बेटी ने गौरव शर्मा, ललित शर्मा, रोहिताश और निखिल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेजवा चुकी है। मुख्य आरोपित गौरव शर्मा भी 20 अप्रैल को मुठभेड़ के बाद दबोचा गया था। पुलिस ने विवेचना में अलीगढ़ के कुख्यात अपराधी सोनू गौतम के भतीजे रोबिन उर्फ भीम और कुछ अन्य बदमाशों को आरोपित माना। रोबिन अलीगढ़ के मदनगढ़ी गांव का निवासी है। शुक्रवार को रोबिन ने सीजेएम कोर्ट में सरेंडर कर दिया। दो दिन पहले पुलिस ने इसी मामले में 25 हजार के इनामी जीतू को गिरफ्तार करके जेल भेजवाया था। एसएचओ सासनी गौरव सक्सेना ने बताया कि रोबिन ने सरेंडर कर दिया है। उसे जेल भेज दिया गया है। अंक प्रमाणपत्र मांगने पर

मारपीट का लगा आरोप

संसू, सहपऊ : क्षेत्र के गांव नगला जसुआ निवासी तेजवीर ने कोतवाली में तहरीर देकर गांव वासबित्ता स्थित कालेज के संचालक पर उसके भाई को अंक प्रमाणपत्र मांगने पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। तहरीर के अनुसार उसके भाई यक्षपाल ने कालेज में वर्ष 2019 में हाईस्कूल एवं वर्ष 2021 में इंटरमीडिएट की परीक्षा दी थी। जब वह शुक्रवार को नौ बजे अपने चचेरे भाई सतीश के साथ कालेज में अपने भाई का अंकपत्र व प्रमाणपत्र लेने गया तो कॉलेज संचालक ने बताया कि उसके भाई पर 17,800 रुपये कालेज की फीस का बकाया है। उसे जमा करा दो। जब उसने कहा कि लाकडाउन के कारण कुछ आर्थिक तंगी चल रही है, फीस कहां से जमा कराएं। इसी बात को लेकर संचालक ने उसके साथ मारपीट की और कालेज से धक्का मारकर बाहर निकाल दिया। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच शुरू कर दी है।

सामूहिक दुष्कर्म का आरोपित गिरप्तार

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली पुलिस ने एटा रोड स्थित गांव जिमिसपुर के पास से युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस के अनुसार 16 अप्रैल को पीड़ित युवती के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी 24 वर्षीय पुत्री को बबलू उर्फ कालू, अवनीश निवासीगण गांव जिमिसपुर थाना सिकंदराराऊ व दो अन्य अज्ञात जबरन अपहरण कर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश में जुट गई। पुलिस ने 21 अप्रैल को बबलू उर्फ कालू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। शुक्रवार को दूसरे आरोपित अवनीश निवासी गांव जिमिसपुर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से जेल भेजा गया। पांच वारंटी गिरफ्तार

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर काफी समय से न्यायालय से गैरहाजिर चल रहे पांच वारंटियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पुलिस ने दबिश देकर मानू उर्फ मानपाल, रक्षपाल, दीपू, छोटे निवासी गांव टटी डंडिया थाना सिकंदराराऊ व इमरान निवासी मोहल्ला शाहबुद्दीनगंज थाना सिकंदराराऊ को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से सभी वारंटियों को जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार वारंटी काफी समय से न्यायालय से गैरहाजिर चल रहे थे। जिनके विरुद्ध न्यायालय द्वारा वारंट जारी किए गए थे। गायब बालिकाएं तीन घंटे में मिलीं

संसू, सिकंदराराऊ : कस्बा के मोहल्ला नौखेल में घर के बाहर खेलते समय दो मासूम बच्चियां गुम हो गईं। पुलिस ने दोनों बच्चियों को मात्र तीन घंटे में सकुशल बरामद कर उनके स्वजनों को सौप दिया।

मोहल्ला नोखेल निवासी अनवर की चार वर्षीय पुत्री आलिमा व इकराम की तीन वर्षीय पुत्री इब्जा शुक्रवार को सुबह घर के बाहर खेल रही थीं। उसी दौरान खेलते समय दोनों बच्चियां अचानक गायब हो गई। स्वजन ने बच्चियों को तलाशा कितु कोई पता नहीं लगा। बाद में बच्चियों के पिता ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों बच्चियों को मात्र तीन घंटे में मोहल्ला करीमनगर से सकुशल बरामद कर लिया।

chat bot
आपका साथी