ईंट के प्रहार से चौकीदार की हत्या, आरोपित को दबोचा

हाथरस सिटी रेलवे स्टेशन के सामने लकड़ी के टाल में मिला शव चौकीदार मुरसान के गारव गढ़ी का निवासी था चेहरे पर चोट के निशान पुलिस ने तहरीर के आधार पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की पड़ताल शुरू।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 03:58 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 03:58 AM (IST)
ईंट के प्रहार से चौकीदार की हत्या, आरोपित को दबोचा
ईंट के प्रहार से चौकीदार की हत्या, आरोपित को दबोचा

सहयोगी, हाथरस : मेंडू रोड पर हाथरस सिटी रेलवे स्टेशन के सामने लकड़ी की टाल पर चौकीदार का शव मिलने से सनसनी फैल गई। जमीन के टुकड़े को लेकर हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर गई। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

सिटी रेलवे स्टेशन के सामने स्थित मनोज शर्मा निवासी नवल नगर की आरा मशीन है, जहां मुरसान के गांव गारवगढ़ी निवासी 65 वर्षीय गजाधर सिंह पिछले दस साल से चौकीदार के रूप में तैनात थे। रविवार की सुबह टाल पर चौकीदार का शव पड़ा देख लोगों ने सूचना कोतवाली सदर पुलिस को दी। इंस्पेक्टर अरविद राठी मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुँची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। चौकीदार के चेहरे पर चोट के निशान पाए गए हैं। पुलिस ने मृतक के स्वजन को सूचित कर मौके पर बुलाया। टाल स्वामी ने केशव देव निवासी बागमूला चौराहा के खिलाफ तहरीर पुलिस को दी। आरोप लगाया कि टाल के निकट ही एक जमीन के खाली टुकड़े को लेकर केशवदेव से विवाद चल रहा था। उसी ने चौकीदार की हत्या की है। पुलिस ने घटना स्थल से खून से सनी ईंट भी बरामद की। मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपित केशवदेव को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर अरविद राठी का कहना है कि नामजद से जमीन के एक टुकड़े को लेकर मृतक का विवाद कोर्ट में चल रहा था। उसी के चलते नामजद ने हत्या कर दी। जिलाबदर हिस्ट्रीशीटर मोना ठाकुर गिरफ्तार, भेजा जेल

संस, हाथरस : हाथरस जंक्शन पुलिस ने जिलाबदर हिस्ट्रीशीटर मोना ठाकुर को रविवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। जिलाबदर होने के बाद भी मोना अपने गांव में रह रहा था। इस पर हत्या सहित नौ मुकदमे दर्ज हैं।

हाथरस जंक्शन इंस्पेक्टर राजी यादव का कहना है कि मोना ठाकुर पुत्र रहीसपाल सिंह निवासी इमलिया थाना हाथरस जंक्शन जिले का टॉप टेन अपराधियों की सूची में है। फिलहाल में वह जिला बदर चल रहा था। इंस्पेक्टर का कहना है कि मोना ठाकुर के खिलाफ विभिन्न जनपदों में हत्या, जानलेवा हमला, हत्या का प्रयास, अपहरण जैसे संगीन धाराओं में नौ मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी