आधे-अधूरे निर्माण पर गुस्साए प्रभारी मंत्री

भुगतान के अभाव में एक साल से अटका है संसाधन केंद्र का काम 2.8 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे केंद्र के लिए रास्ता तक नहीं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 11 Oct 2021 01:19 AM (IST) Updated:Mon, 11 Oct 2021 01:19 AM (IST)
आधे-अधूरे निर्माण पर गुस्साए प्रभारी मंत्री
आधे-अधूरे निर्माण पर गुस्साए प्रभारी मंत्री

जागरण संवाददाता, हाथरस : जिले के प्रभारी मंत्री चौ. भूपेंद्र सिंह ने रविवार दोपहर करीब 11 बजे हाथरस के मेंडू रोड पर स्थित दो करोड़ आठ लाख की लागत से बन रहे संसाधन केंद्र के अधूरे भवन का निरीक्षण किया और काम रुकने पर गहरी नाराजगी जताई। उन्होंने संबंधित कार्यदायी संस्था जिला पंचायत को काम पूरा करने के निर्देश दिए।

प्रभारी मंत्री कार से हाथरस आए और लोक विभाग के अतिथि गृह में आने से पहले सीधे हाथरस के कैलोरा गांव में बन रहे संसाधन केंद्र का निरीक्षण किया। भवन का निर्माण जिला पंचायत की ओर से कराया जा रहा है जिसका ठेका आरआरए कंस्ट्रक्शन फर्म के पास है। निर्माणाधीन भवन का कुछ महीने पहले पंचायती राज के उप निदेशक अमर जीत सिंह ने निरीक्षण किया था तब भवन निर्माण निम्न स्तर का पाया गया था। इस मामले की जांच भी डीएम स्तर से कराई गई थी जो अभी चल रही है। इस दौरान मिली खामियों को दूर करने के निर्देश दिए गए थे। रविवार को अधूरे संसाधन केंद्र का प्रभारी मंत्री ने निरीक्षण कर काम जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। प्रभारी मंत्री ने इस बात पर नाराजगी जताई कि जिस केंद्र को दो करोड़ की लागत से बनाया जा रहा है वहां के लिए रास्ता तक नहीं है, इसलिए रास्ता बनाया जाए। प्रभारी मंत्री ने भरोसा दिलाया कि जो भुगतान बाकी है वह समय से करा दिया जाएगा। विधायक पुत्र के तिलकोत्सव में सियासी हस्तियों का जमावड़ा

जासं, हाथरस : आगरा रोड स्थित गांव बिसाना में रविवार को सिकंदराराऊ विधायक वीरेंद्र राणा के छोटे पुत्र हर्षवर्धन राणा के तिलकोत्सव में राजनीतिक हस्तियों का जमावड़ा रहा। मंत्री, विधायक व संगठन के पदाधिकारी पहुंचे। प्रदेश के आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री के अलावा सांसद राजवीर सिंह दिलेर, पंजाब व चंडीगढ़ प्रांत के संगठन मंत्री दिनेश शर्मा, सदर विधायक हरीशंकर माहौर, पूर्व विधायक यशपाल सिंह चौहान, पूर्व विधायक राजवीर पहलवान, नगर पालिका हाथरस के चेयरमैन आशीष शर्मा, भाजपा शहर अध्यक्ष शरद माहेश्वरी के अलावा अन्य स्थानीय पदाधिकारी व नेताओं ने भी भाग लिया।

chat bot
आपका साथी