रोड पर खड़े ट्रक से भिड़ा दूध का टैंकर, चालक की मौत

सादाबाद में आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर सादाबाद में रविवार देर रात खड़े ट्रक में पीछे से टैंकर टकरा गया। हादसे में टैंकर चालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 12:32 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 12:32 AM (IST)
रोड पर खड़े ट्रक से भिड़ा दूध का टैंकर, चालक की मौत
रोड पर खड़े ट्रक से भिड़ा दूध का टैंकर, चालक की मौत

संसू, हाथरस : सादाबाद में आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर सादाबाद में रविवार देर रात खड़े ट्रक में पीछे से टैंकर टकरा गया। हादसे में टैंकर चालक की मौत हो गई। क्लीनर घायल हो गया। उसका सीएचसी में उपचार कराया गया।

मथुरा जनपद के थाना मगोर्रा के गांव नौहदरा निवासी 50 वर्षीय खरग सिंह दूध के टैंकर पर चालक थे। उनका भाई गुरुदेव सिंह टैंकर पर हेल्पर है। रविवार रात करीब एक बजे वह टैंकर लेकर अलीगढ़ से आगरा की ओर जा रहे थे। नगर में सेंटर पब्लिक स्कूल के निकट ट्रक खराब हो गया था। ट्रक सड़क के किनारे खड़ा था। टैंकर इसी ट्रक से टकरा गया। टैंकर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। टैंकर में बैठे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों टैंकर में फंस गए थे। पुलिस ने दोनों भाइयों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया। दोनों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने खरग सिंह को मृत घोषित कर दिया। सुबह स्वजन भी सादाबाद आ गए। घटना की रिपोर्ट मृतक के भतीजे तेजवीर सिंह ने दर्ज कराई है। रोडवेज बस ने कार को रौंदा, चार लोग घायल

संसू, सासनी (हाथरस) : अलीगढ़-आगरा हाईवे पर गांव समामई के निकट सड़क किनारे खड़ी ईको कार में पीछे से रोडवेज बस ने टक्कर मार दी। कार में बैठे चार लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 11 वर्षीय बालक को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

ओल्ड फरीदाबाद निवासी योगेंद्र सिंह परिवार के साथ एक समारोह में शामिल होने हाथरस जनपद के थाना हसायन क्षेत्र के गांव नगला रति में आए हुए थे। सोमवार को वह अपने परिवार को लेकर कार से फरीदाबाद लौट रहे थे। गांव समामई के निकट पेट्रोल लेने के लिए कार मोड़ने से पहले ट्रैफिक के कारण साइड में रोक ली थी। उसी दौरान हाथरस डिपो की बस ने पीछे से कार में टक्कर मार दी। दुघर्टना में 11 वर्षीय आर्यन पुत्र राजू, 15 वर्षीय विकास पुत्र कुंवरपाल, 21 वर्षीय अंजली पुत्री राजू तथा 25 वर्षीय बबिता पत्नी योगेन्द्र घायल हो गए। आर्यन को अलीगढ़ भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी