दुग्ध विक्रेता ने लगाया दो लाख रुपये छीनने का आरोप

सादाबाद के गांव महावतपुर के दुग्ध विक्रेता ने लगाया आरोप इंस्पेक्टर सादाबाद बोले रुपये छीनने का नहीं मारपीट का है मामला। संस हाथरस कोतवाली सादाबाद के गांव महावतपुर के दुग्ध विक्रेता ने मारपीट कर जेब से दो ल

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 03:46 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 03:46 AM (IST)
दुग्ध विक्रेता ने लगाया दो लाख रुपये छीनने का आरोप
दुग्ध विक्रेता ने लगाया दो लाख रुपये छीनने का आरोप

संस, हाथरस : कोतवाली सादाबाद के गांव महावतपुर के दुग्ध विक्रेता ने मारपीट कर जेब से दो लाख रुपये निकाल लेने का आरोप गांव के ही चार युवकों पर लगाया है। पुलिस महज मारपीट का मामला बता रही है।

सादाबाद के गांव महावतपुर के योगेश कुमार दूध बेचते हैं। सोमवार को वे सादाबाद के चिलर प्लांट से दो लाख रुपये लेकर गांव लौट रहे थे। गांव के बाहर चार लोगों ने योगेश को रोक लिया। मारपीट कर जेब से दो लाख रुपये जबरन निकाल लिए और भाग गए। वे कोतवाली सादाबाद पहुंचे। वहां से जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल में भर्ती योगेश का आरोप है की पुलिस उनके साथ हुई लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी कर रही है। वहीं इंस्पेक्टर सादाबाद शिव कुमार शर्मा का कहना है कि दुग्ध विक्रेता के भाई के साथ गांव के ही लोगों का झगड़ा हुआ था, जिसमें दुग्ध विक्रेता भी घायल हो गया। जेब से दो लाख रुपये निकाले जाने की बात गलत है।

रास्ते में मिला स्मार्टफोन वापस कर पेश की ईमानदारी की मिसाल

फोटो-24

संसू, सादाबाद : तहसील पर दस्तावेज लेखक एवं अधिवक्ता हरि शंकर गिरी एडवोकेट का मोबाइल तहसील से घर जाते समय कहीं रास्ते में गिर गया था। खोजने के साथ ही कोतवाली में मोबाइल खोने की सूचना भी दी। मोबाइल गिर कर अपने आप बंद हो गया था। यह मोबाइल मोहल्ला व्यापारियान निवासी चाय विक्रेता शहंशाह कुरैशी को मिल गया। उन्होंने मोबाइल को चालू कर उसके मालिक को खोजने का प्रयास किया, लेकिन मोबाइल में लॉक लगा होने के कारण वह चालू नहीं हो सका। दूसरे दिन मोबाइल पर अधिवक्ता की काल आने पर उसने काल रिसीव की और बताया कि उसकी चाय की दुकान पर आकर मोबाइल ले जाएं। अधिवक्ता चाय की दुकान पर पहुंचे और स्मार्टफोन पाकर धन्यवाद दिया।

chat bot
आपका साथी