बाइक सवार को बचाने के प्रयास में पलटी मैक्स, दो लोगों की मौत

शनिवार रात सादाबाद के बरौस टोल प्लाजा के पास पलटी मैक्स हादसे में सहपऊ के गांव नगला सेवा व रामपुर के व्यक्तियों की मौत से मचा कोहराम।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 04:42 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:42 AM (IST)
बाइक सवार को बचाने के प्रयास में पलटी मैक्स, दो लोगों की मौत
बाइक सवार को बचाने के प्रयास में पलटी मैक्स, दो लोगों की मौत

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद क्षेत्र में गांव बरौस टोल प्लाजा के निकट शनिवार रात को मोटर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में मैक्स पलट गई। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल भेजा। हादसे में सहपऊ क्षेत्र के गांव नगला सेवा व रामपुर के दो व्यक्तियों की मौत हो गई।

शनिवार की रात करीब 8 बजे सादाबाद से सवारियों को भरकर मैक्स आगरा जा रही थी। वह जैसे ही गांव बरौस के निकट पहुंची, अचानक सामने से सड़क पार कर रहे एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के प्रयास में मैक्स पलट गई। इस मैक्स में थाना सहपऊ क्षेत्र के गांव नगला सेवा निवासी 40 वर्षीय राजकुमार पुत्र राम खिलौना तथा 28 वर्षीय अनीश कुमार पुत्र हरनारायण निवासी रामपुर सहपऊ के अलावा अन्य यात्री भी सवार थे। जैसे ही मैक्स पलटी, सवारियों में चीख-पुकार मच गई। सड़क किनारे दुकान लगाने वाले दौड़कर पहुंचे और मैक्स में से यात्रियों को निकाला, जिसमें राजकुमार व अनीश की गंभीर हालत होने के कारण हाईवे एंबुलेंस के माध्यम से दोनों को आगरा भेजा गया। हादसे में अनीश की रास्ते में ही मौत हो गई, जबकि राजकुमार की उपचार के दौरान मौत हुई। दो अन्य यात्री शहीद पुत्र सलीम व पवन पुत्र लखपति निवासी सादाबाद भी घायल हो थे, जिनका उपचार आगरा में चल रहा है। हादसे की जानकारी स्वजन को होने पर पर वे आगरा पहुंचे। पोस्टमार्टम हाउस पर शव आने के बाद स्वजन वहां पहुंचे। घटना के संबंध में हरनारायण ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। घटना की जानकारी पाकर ब्लाक प्रमुख रामेश्वर उपाध्याय रविवार को पोस्टमार्टम पहुंचे और दोनों मृतकों के स्वजन को सांत्वना दी। दोनों के स्वजन को पांच-पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता दिलाने की बात कही। ब्लाक प्रमुख के साथ नौरंगीलाल प्रधान, लालता प्रसाद, हरिनारायण, अशोक कुमार, रविद्र कुमार, रामप्रकाश, सुग्रीव सिंह, प्रदीप यादव, ताराचंद एवम अजय कुमार भी थे।

गांव में शव पहुंचते ही मचा कोहराम

संसू, सहपऊ : सादाबाद में मैक्स पलटने से नगला सेवा व रामपुर के युवकों की मौत हो गई थी। रविवार दोपहर बाद दोनों के शव गांवों में पहुंचे तो दोनों गांवों में कोहराम मच गया। गांव रामपुर में वाल्मीकि समाज का श्मशान न होने के कारण स्वजन ने सड़क किनारे दाह संस्कार किया। वहीं गांव नगला सेवा के युवक का भी अंतिम संस्कार सड़क किनारे किया गया।

chat bot
आपका साथी