मथुरा व आगरा की टीमों ने जीते मैच

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ नगर पालिका क्रीड़ास्थल पर चल रहे टी 20 क्रिकेट लीग टूर्नामेंट में

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Feb 2019 01:17 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 01:17 AM (IST)
मथुरा व आगरा की टीमों ने जीते मैच
मथुरा व आगरा की टीमों ने जीते मैच

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ नगर पालिका क्रीड़ास्थल पर चल रहे टी 20 क्रिकेट लीग टूर्नामेंट में मंगलवार को दो मैच खेले गए, जिनमें मथुरा और आगरा की टीमों ने जीत दर्ज की। इस दौरान खेल मैदान पर मधुमक्खियों के आ जाने के कारण लोग इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान खेल रुका रहा।

पहला मैच सिंबोसिस क्लब मथुरा एवं अलीगढ़ लाइंस के बीच खेला गया। सिंबोसिस क्लब मथुरा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। बल्लेबाज कैलाश ने पांच चौके और पांच छक्के की मदद से 61 रन बनाए। मथुरा की पूरी टीम 146 रन बनाकर आउट हो गई। अलीगढ़ के गेंदबाज योगी ने 4 तथा विशाल ने दो विकेट लिए। 147 रन का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी अलीगढ़ लाइंस के बल्लेबाज डाल्टन ने 29 रन, दीपक ने 24, अमित ने 19 रन का योगदान दिया। मथुरा की ओर से गेंदबाज कैलाश ने तीन विकेट व योगी ने 2 विकेट झटके। अलीगढ़ की टीम 138 रन बनाकर आउट हो गई। मथुरा के ऑल राउंडर कैलाश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

वहीं दूसरा मैच एमजे एकेडमी मेरठ तथा डॉ. शकूर खान अकेडमी आगरा के बीच हुआ। एमजे अकेडमी मेरठ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान हैप्पी की 19 रन की पारी की मदद से 12 ओवर में 61 रन बनाए। दूसरा कोई बल्लेबाज दहाई के अंक तक नहीं पहुंच सका। आगरा के गेंदबाज अनंत ने चार विकेट लिए। 61 रन का लक्ष्य हासिल करने में शकूर खान अकेडमी आगरा के खिलाड़ियों के पसीने छूट गए। आगरा की टीम ने नौ विकेट खोकर 15 ओवर में 62 रन का लक्ष्य हासिल किया। जिसमें 27 रन हार्दिक ने बनाए और 16 अतिरिक्त रनों का योगदान रहा। मेरठ के गेंदबाज नयन डी ने चार ओवर में पांच विकेट झटके। आगरा के गेंदबाज अनंत को मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिया गया।

chat bot
आपका साथी