मारहरा ने इलाहाबाद को दी शिकस्त

मारहरा ने इलाहाबाद को दी शिकस्त

सिकंदराराऊ नगर पालिका क्रीड़ा स्थल पर खेले जा रहे ऑल इंडिया टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को मारहरा ने इलाहाबाद को 55 रन से हराकर बाहर का रास्ता दिखा दिया।

JagranFri, 05 Mar 2021 04:11 AM (IST)

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ नगर पालिका क्रीड़ा स्थल पर खेले जा रहे ऑल इंडिया टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को मारहरा ने इलाहाबाद को 55 रन से हराकर बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब छह मार्च को मारहरा और फीरोजाबाद के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

सेमीफाइनल मैच का उद्घाटन नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी डॉ. बृजेश कुमार ने फीता काटकर किया। अधिशासी अधिकारी ने कहा कि उनका प्रयास है कि सिकंदराराऊ में खेल सुविधाएं बढ़ें और स्थानीय खिलाड़ियों को प्रतिभा प्रदर्शित करने का उचित अवसर मिले।

मारहरा टीम के कप्तान शिवली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। ओपनर राजीव लारा शून्य पर आउट हो गए। कप्तान शिवली ने 42 रन बनाए जबकि अभिषेक चौधरी ने 25 और अभिषेक कुमार ने 23 रन का योगदान दिया। पूरी टीम 19 ओवर में 168 रन बनाकर आउट हो गई। इलाहाबाद की ओर से उसैद ने तीन, आशु, अनमोल व आशीष ने दो-दो विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी इलाहाबाद की टीम पूरी तरह बेरंग नजर आई। इलाहाबाद के खिलाड़ी अंत तक टिक कर नहीं खेल सके। अनुज ने 40, अली करमानी ने 17, अनमोल वाष्र्णेय ने 12 रन बनाए। इनके अलावा और कोई खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। पूरी टीम 17 ओवर में 113 रन बनाकर ढेर हो गई। मारहरा की ओर से पुष्पेंद्र व कप्तान शिवली ने तीन-तीन, जावेद ने दो, नदीम ने एक विकेट लिया जबकि एक बल्लेबाज रन आउट हुआ। मारहरा टीम के कप्तान शिवली को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मोहम्मद मुशीर कुरैशी, कपिल कुमार, अभिषेक वाष्र्णेय, सुभाषचंद्र शर्मा, पंकज पचौरी, शरीफ अली, शुभम वाष्र्णेय, मेहरबान अली, गौरव वाष्र्णेय, शौबी, फैजान भारती, खालिद, दिलशाद अंसारी, राकेश यादव आदि मौजूद रहे। रोमांचक मैच में डीआरबी ने एमएलडीवी को हराया

संस, हाथरस : डीआरबी इंटर कॉलेज के मैदान पर चल रही एमएलडीवी मेमोरियल क्रिकेट श्रृंखला का दूसरा मैच गुरुवार को खेला गया। उद्घाटन सरस्वती कॉलेज के प्रधानाचार्य सत्यभान गुप्ता ने किया।

टॉस डीआरबी के कप्तान शोहिब खान ने जीता। एमएलडीवी को बल्लेबाजी का न्योता दिया। एमएलडीवी के बल्लेबाज घातक गेंदबाजी व उत्कृष्ट फील्िडग के आगे टिक न सके. पूरी टीम 8.2 ओवर में 38 रन पर आउट हो गई। विशाल और मनोज ने 3-3 विकेट, पंकज और शोहिब खान ने 2-2 विकेट लिए।

डीआरबी का भी बुरा हाल दिखा। 32 रन पर 07 विकेट गिर गए थे। अंत में कप्तान शोहिब खान एवं विशाल की मदद से डीआरबी ने तीन विकेट से मैच जीता। पंकज मैन ऑफ द मैच बने। तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीमें एक-एक से बराबर हैं। अंतिम मैच छह मार्च को खेला जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.