अंतिम गेंद पर जीतकरसेमीफाइनल में मारहरा

अंतिम गेंद पर जीतकरसेमीफाइनल में मारहरा

नगर पालिका सिकंदराराऊ के क्रीड़ा स्थल पर चल रहा है टूर्नामेंट गुरुवार को क्वार्टर फाइनल में आगरा की टीम को मारहरा ने हराया।

JagranFri, 26 Feb 2021 05:06 AM (IST)

हाथरस : सिकंदराराऊ के नगर पालिका क्रीड़ा स्थल पर चल रहे टी-ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को तीसरा क्वार्टर फाइनल मुकाबला आगरा व मारहरा के मध्य खेला गया, जिसमें अंतिम गेंद पर मारहरा की टीम को विजयश्री हासिल हुई। सेमीफाइनल के लिए तीन टीमें तय हो गई हैं। आखिरी क्वार्टर फाइनल मुकाबला मुरादाबाद और फीरोजाबाद के बीच खेला जाएगा। जो टीम मैच जीतेगी, वह सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी।

गुरुवार को क्वार्टर फाइनल मैच का उद्घाटन दवा उद्यमी एवं भाजपा नेता देवेंद्र राघव ने फीता काटकर तथा बॉल खेलकर किया। उन्होंने दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

आगरा ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी मारहरा की टीम के बल्लेबाजों ने शुरू से ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। राठी ने सर्वाधिक 48 रन बनाए। वहीं नीतेश 12 गेंदों पर 41 रन बनाकर नाबाद रहे। करन ने 37, शिवली ने 39 और जीशान ने 35 रन का योगदान दिया। मारहरा ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 228 रन का स्कोर बनाया। आगरा के बिट्टू सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने तीन खिलाड़ियों को आउट किया। चाहर क्रिकेट एकेडमी आगरा के बल्लेबाजों ने रन गति को ध्यान में रखकर बल्लेबाजी शुरू की, लेकिन कोई बल्लेबाज अंत तक टिककर नहीं खेल सका। आगरा के बल्लेबाज मुकेश ने 37, कार्तिक ने 31, रितिक ने 52 तथा नवनीत ने 38 रन का स्कोर किया। आगरा को 20वें ओवर की अंतिम गेंद पर जीतने के लिए 6 रन चाहिए थे, लेकिन मारहरा ने आखिरी विकेट झटक लिया और आगरा की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई। मारहरा की ओर से शिवली व संजीव ने तीन-तीन, पुष्पेंद्र ने दो और राहुल ने एक खिलाड़ी को आउट किया। एक बल्लेबाज रन आउट हुआ। मारहरा के ऑलराउंडर शिवली को 3 विकेट लेने के साथ 39 रन बनाने पर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इलाहाबाद और इटावा की टीम सेमी फाइनल में अपनी जगह बना चुकी है। इस अवसर पर शरीफ अली, सोनू चौहान प्रधान, लोकेश प्रधान, शेखर पुंडीर, सुभाष चंद्र शर्मा आदि मौजूद थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.