अतिक्रमण पर चला महाबली का पंजा, पांच को दिए नोटिस

अलीगढ़ रोड पर अतिक्रमण हटाने पहुंची नगर पालिका की टीम जुर्माना कम करने के लिए ईओ से मिले बागला मार्ग के दुकानदार अतिक्रमण की जद में आए सामान को पालिका परिसर में भेजा गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 03:01 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 03:01 AM (IST)
अतिक्रमण पर चला महाबली का पंजा, पांच को दिए नोटिस
अतिक्रमण पर चला महाबली का पंजा, पांच को दिए नोटिस

संवाद सहयोगी, हाथरस : अतिक्रमण हटाने के लिए सोमवार को शहर में अभियान चलाया गया। इसमें अलीगढ़ रोड पर दुकानों से किए गए अतिक्रमण को जेसीबी से पालिका कर्मियों ने हटवा दिया। कार्रवाई से दुकानदारों में खलबली मची रही।

अतिक्रमण हटाने के लिए शहर में नगर पालिका की ओर से अभियान चलाया जा रहा है। पहले शहर में अतिक्रमण चिह्नित करते हुए उन पर निशान लगाए जा रहे हैं। शुक्रवार को अभियान के तहत बागला जिला चिकित्सालय के समीप अलीगढ़ रोड पर बने नाले पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए रविवार तक का समय दिया गया था। सोमवार को नगर पालिका की टीम ने जेसीबी से चलवाकर अतिक्रमण ध्वस्त करा दिया। हटाए गए अतिक्रमण को ट्रैक्टर ट्राली में लादकर पालिका परिसर में पहुंचा दिया गया। हालांकि अधिकतर दुकान व अतिक्रमण को दुकानदारों ने हटा लिया था। जुर्माना कम कराने को

ईओ से मिले व्यापारी

शहर में अतिक्रमण हटाने को लेकर चलाए जा रहे अभियान का असर दिखने लगा है। बागला कालेज मार्ग पर भी अतिक्रमण खुद नहीं हटाने पर दुकानदारों को जुर्माने की चेतावनी दी गई है। इसे लेकर इस क्षेत्र के दुकानदार सोमवार को पालिका में ईओ से मिले। हालांकि उन्होंने अतिक्रमण खुद हटा लिया है। ईओ ने जांच कराने के बाद नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दुकानदारों को दिया है। पांच दुकानदारों को नोटिस

नगर पालिका ने अलीगढ़ रोड पर अतिक्रमण हटाने के लिए पांच दुकानदारों को नोटिस दिए हैं। दुकानदारों के अतिक्रमण से ओवरब्रिज के सहारे बागला हास्पिटल जाने वाला रास्ता संकुचित हो गया है। ईओ ने बताया हास्पिटल आने वाले रोगियों को इससे दिक्कतें होती हैं। अतिक्रमण नहीं हटने पर उसे ध्वस्त कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी