हमेशा ऊंचाइयों को छूते हैं परमार्थ प्रेमी

चिकित्सा शिविर में किया गया 325 रोगियों का उपचार प्रत्येक माह की दो तारीख को किए जाएंगे मोतियाबिद के आपरेशन। संसू हाथरस सिकंदराराऊ क्षेत्र के श्रीराजवीर सिंह राघव चैरिटेबिल ट्रस्ट एवं कल्याणं कर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 01:04 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 01:04 AM (IST)
हमेशा ऊंचाइयों को छूते हैं परमार्थ प्रेमी
हमेशा ऊंचाइयों को छूते हैं परमार्थ प्रेमी

संसू, हाथरस : सिकंदराराऊ क्षेत्र के श्रीराजवीर सिंह राघव चैरिटेबिल ट्रस्ट एवं कल्याणं करोति मथुरा के संयुक्त तत्वावधान में विशाल निश्शुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन नगला सरदार, कचौरा में किया गया। शिविर में 325 रोगियों का निश्शुल्क उपचार किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि कार्यक्रम एवं समन्वय के राष्ट्रीय सहसंयोजक आरपी सिंह ने किया। उन्होंने कहा कि परमार्थ का कार्य करने वालों ने हमेशा ऊंचाइयों को छुआ है। आम लोगों को लाभ पहुंचाना भाजपा के एजेंडे में शामिल है। जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा उपाध्याय ने कहा कि जनता की सेवा करने के लिए उनका परिवार सदैव तैयार रहता है। पूर्व विधायक यशपाल सिंह ने कहा कि इतने आपरेशन एक साथ कराकर उन्हें फिर से देखने का मौका दिया है, यह काबिले तारीफ है। पूर्व विधायक सुरेश प्रताप गांधी, जिलाध्यक्ष भाजपा गौरव आर्य, सुनील पांडेय, सोनू चौहान, धर्मेंद्र सिंह पीलू, शकुनी पांडेय, मीरा माहेश्वरी, कमलेश शर्मा, राधा गुप्ता, शशीबाला वाष्र्णेय, उमाशंकर गुप्ता, लोकेश जादोन, मुकेश चौहान, देवेंद्र राघव, सतेंद्र राघव मौजूद थे।

चिकित्सा शिविर में किया गया 100 रोगियों का उपचार

संस,हाथरस : महिला एवं बाल विकास सुरक्षा वेलफेयर सोसाइटी के तत्वावधान में एक होम्योपैथिक चिकित्सा शिविर का आयोजन नयाबांस में किया गया। इस शिविर में फुल बाडी चेकअप किया गया। सेवा सत्कार फाउंडेशन के डा. शिव कुमार गुप्ता ने 100 रोगियों का चेकअप किया। इनमें से 84 रोगियों की विभिन्न जांच की गई। सभी रोगियों को दवा के साथ उपहार दिए गए। संगठन की अध्यक्षा ललिता पालीवाल ने बताया कि जनहित में इस तरह के आयोजन संस्था द्वारा समय-समय पर किए जा रहे हैं। इसमें यतीश जैन, सुनील शर्मा के अलावा संगठन के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे। हर महीने की दो तारीख को

होंगे मोतियाबिद के आपरेशन

संसू, सादाबाद : स्थानीय श्री महाराजा अग्रसेन सेवा सदन में मथुरा की संस्था कल्याणं करोति द्वारा शिविर में नेत्र विशेषज्ञों द्वारा नेत्र रोगों की जांच की गई। अग्रवाल सभा के पीयूष अग्रवाल ने बताया कि प्रत्येक माह की दो तारीख को मोतियाबिद के आपरेशन किए जाएंगे। इसमें संजीव अग्रवाल, विष्णु अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल आदि का भी सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी