जामुन खाने के लोभ में गंवाई जान

हाथरस जंक्शन के गांव नगला जायस का मामला जामुन तोड़ते समय पेड़ से गिरा युवक अस्पताल में मृत घोषित।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 04:33 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 04:33 AM (IST)
जामुन खाने के लोभ में गंवाई जान
जामुन खाने के लोभ में गंवाई जान

संवाद सहयोगी, हाथरस : हाथरस जंक्शन के गांव नगला जायस में मंगलवार की सुबह एक युवक जामुन खाने के लिए पेड़ पर चढ़ गया। जामुन तोड़ते समय डाली टूट गई जिससे गिरकर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन जिला अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

गांव नगला जायस निवासी 28 वर्षीय सोनू उर्फ सत्यपाल मंगलवार को सुबह करीब दस बजे जामुन तोड़ने के लिए गांव के निकट ही गया था। पेड़ पर चढ़ने के बाद युवक जामुन तोड़ रहा था, तभी अचानक डाली टूट गई और युवक जमीन पर आ गिरा। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने युवक के घायल होने की जानकारी स्वजन को दी। स्वजन मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन युवक को स्वजन जिला अस्पताल लेकर आए। युवक की मौत हो जाने से परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बिना पोस्टमार्टम कराए ही स्वजन शव को वापस गांव ले गए। मृत युवक ने अपने पीछे पत्नी व दो वर्षीय बच्चे को रोते बिलखते छोड़ा है।

वैन की टक्कर से मजदूर की मौत

फोटो- 21-23

संसू, सिकंदराराऊ : हाथरस रोड स्थित लश्करगंज चौराहे पर अनियंत्रित मारुति वैन ने मजदूर की जान ले ली।

45 वर्षीय गंगा प्रसाद निवासी गांव सुंदरपुर राजमिस्त्री का काम करते थे। वह पड़ोस के गांव लश्करगंज के पास हाथरस रोड पर एक निर्माणाधीन मकान पर काम कर रहे थे। दोपहर को खाना खाने के लिए वह अपने घर गए थे। साढ़े तीन बजे खाना खाकर पैदल ही काम पर जा रहा था। जैसे ही गांव लश्करगंज के चौराहे पर पहुंचे हाथरस की तरफ से अनियंत्रित गति से आ रही मारुति वैन ने मजदूर को रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। कुछ ही देर में तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। दुर्घटना को अंजाम देकर भाग रही मारुति वैन को चालक समेत ग्रामीणों ने पीछा करके पंत चौराहे के पास पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। मृतक के स्वजन घटनास्थल पर पहुंचे। मृतक ने पत्नी और तीन पुत्र व एक पुत्री को बिलखते हुए छोड़ा है।

chat bot
आपका साथी