कैंटर की टक्कर से पिकअप लोडर के चालक की मौत

रविवार की रात को चंदपा के गांव कुंवरपुर के निकट हुआ हादसा मडराक के गांव नोहती शाहपुर का रहने वाला था मृत युवक।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 01:47 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 01:47 AM (IST)
कैंटर की टक्कर से पिकअप लोडर के चालक की मौत
कैंटर की टक्कर से पिकअप लोडर के चालक की मौत

संस, हाथरस : आगरा-अलीगढ़ राजमार्ग पर रविवार रात कैंटर की टक्कर से पिकअप लोडर के चालक की मौत हो गई। उसके पिता की ओर से अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

अलीगढ़ जिले के मडराक के गांव नोहती शाहपुर निवासी आमिर (22 वर्ष) रविवार की शाम को अपने पिकअप लोडर को लेकर सादाबाद के लिए निकला था। आगरा अलीगढ़ राजमार्ग पर चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर के पास सादाबाद की ओर से आते कैंटर ने टक्कर मार दी। आमिर बुरी तरह घायल हो गया। ग्रामीणों व पुलिस के सहयोग से उसे जिला अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चंदपा पुलिस ने आमिर के स्वजन को हादसे की सूचना दी। वे जिला अस्पताल पहुंचे। बेटे की मौत से उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पिता इशाक खां मोहम्मद ने मुकदमा दर्ज कराया है। टेंपो से उतरते ही बस ने रौंदा, नहीं बची जान

संस, हाथरस : कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव लाडपुर के टेंपो से अपने दिव्यांग पुत्र सहित उतरे ही थे कि पीछे से आ रही प्राइवेट बस ने रौंद दिया। जिला अस्पताल में मौत हो गई।

गांव सूरजपुर निवासी 56 वर्षीय गोपाल सिंह सोमवार दोपहर अपने दिव्यांग पुत्र विजय के साथ किसी काम से गए थे। दोपहर के वक्त टेंपो से वापस गांव लौट रहे थे। लाडपुर पर आने के बाद पिता-पुत्र उतर गए, तभी पीछे से आ रही प्राइवेट बस ने गोपाल सिंह को रौंद दिया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन उन्हें जिला अस्पताल लेकर आए, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। इससे कोहराम मच गया। मृतक के भाई कन्हैयालाल ने अज्ञात बस चालक के खिलाफ कोतवाली हाथरस जंक्शन में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसआइ आशीष कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। सड़क हादसे में घायल ने तोड़ा दम

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गांव नावली लालपुर निवासी नितिन कुमार उर्फ भूरा 27 फरवरी को बाइक से अपने साथी भूरे सिंह के साथ सिकंदराराऊ आ रहा था। कासगंज रोड स्थित ठाकुर दास की झोंपड़ी के पास नल से पानी पीने के बाद युवक सड़क किनारे बाइक खड़ी करके आपस मे बातचीत कर रहे थे, उसी दौरान सिकंदराराऊ की ओर से जा रही रोडवेज बस ने नितिन को टक्कर मार दी थी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उपचार के दौरान रविवार को मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट मृतक के पिता किशनलाल ने कोतवाली में दर्ज कराई है।

chat bot
आपका साथी