तालाब चौराहा रेलवे क्रॉसिग से अब नहीं गुजरेंगे बड़े वाहन

ओवरब्रिज के निर्माण कार्य के चलते ट्रैक के पास बन रहे हैं पिलर रेलवे क्रॉसिग गेट पर रेलिग लगने से जाम में फंस रहे हैं वाहन

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 05:45 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 05:45 AM (IST)
तालाब चौराहा रेलवे क्रॉसिग से अब नहीं गुजरेंगे बड़े वाहन
तालाब चौराहा रेलवे क्रॉसिग से अब नहीं गुजरेंगे बड़े वाहन

संवाद सहयोगी, हाथरस : ओवरब्रिज निर्माण का कार्य अंतिम चरण में पहुंच चुका है। रेलवे क्रॉसिग के गेट के अंदर पिलर निर्माण के चलते बड़े वाहनों पर रोक लगा दी गई है। इसके चलते पूरे दिन रेलवे क्रॉसिग के गेट पर वाहनों के चलते जाम लगता रहा।

तालाब चौराहा स्थित रेलवे क्रॉसिग पर ओवरब्रिज निर्माण का कार्य अब अंतिम चरण में पहुंच चुका है। रेलवे ने भी अब रेलवे ट्रैक के ऊपर पुल बनाने के लिए कार्य शुरू कर दिया है। इसके लिए पिलर खड़े करने का कार्य हो रहा है। इसके लिए भोपाल से भी गार्डर आदि बनकर आ गए हैं। उन पर रंगाई पुताई का कार्य करा लिया गया है। रेलवे ट्रैक के बीच पिलर का फाउंडेशन बनाए गए हैं। शीघ्र ही इस गेट पर वाहनों का आवागमन बंद करा दिया जाएगा। अभी दुपहिया व छोटे चार पहिया वाहनों को ही निकाला जा रहा है।

बड़े वाहनों के लिए बंद रेलवे का गेट

ओवरब्रिज के निर्माण के चलते अलीगढ़ रोड स्थित गांधी पार्क तिराहे से भारी वाहनों का प्रवेश बंद कर दिया है। वहीं तालाब चौराहे पर भी आगरा रोड की ओर से आने वाले वाहनों को रोकने के लिए रेलिग लगा दी गई है। इसके चलते दुपहिया व छोटे चार पहिया वाहनों को निकलने से पल-पल पर जाम लग रहा है।

chat bot
आपका साथी