टेबल टेनिस प्रतियोगिता लक्ष्मी व मयंक ने जीती

सरस्वती महाविद्यालय में चल रही वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के तहत गुरुवार को शतरंज और टेबल टेनिस प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:09 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 04:09 AM (IST)
टेबल टेनिस प्रतियोगिता लक्ष्मी व मयंक ने जीती
टेबल टेनिस प्रतियोगिता लक्ष्मी व मयंक ने जीती

संस, हाथरस : सरस्वती महाविद्यालय में चल रही वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता के तहत गुरुवार को शतरंज और टेबल टेनिस प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्राचार्य ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर प्रतियोगिताओं का शुभारंभ किया।

प्रतियोगिता में 6 छात्राओं तथा 9 छात्रों ने टेबल टेनिस एवं 10 छात्र तथा 6 छात्राओं ने शतरंज प्रतियोगिता में भाग लिया। टेबल टेनिस प्रतियोगिता में प्रथम मैच इशिका तथा लक्ष्मी के बीच हुआ, जिसमें लक्ष्मी ने 2-0 से जीत दर्ज की। फाइनल मैच मुस्कान और लक्ष्मी के बीच हुआ, जिसमें लक्ष्मी ने 2-1 से जीत दर्ज की। छात्रों की टेबल टेनिस प्रतियोगिता में प्रथम मैच शुभम तथा हनी के बीच हुआ, जिसमें शुभम ने 2-0 से जीत दर्ज की। प्रतियोगिता का फाइनल मैच मयंक तथा उदित के बीच हुआ, जिसमें मयंक ने 2-0 से जीत दर्ज की। छात्राओं की शतरंज प्रतियोगिता में सुष्मिता ने प्रथम तथा सोनम ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। छात्रों की शतरंज प्रतियोगिता में उदिय प्रथम व जय प्रकाश द्वितीय स्थान पर रहे। विजेता व उप विजेता खिलाड़ियों को वार्षिक उत्सव के दौरान सम्मानित किया जाएगा। प्रतिभा निखारने को होती हैं प्रतियोगिताएं

जासं, हाथरस: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर के बैनर तले स्वामी विवेकानंद युवा महोत्सव कार्यक्रमों की श्रृंखला में बागला इंटर कालेज में शतरंज प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि बागला इंटर कॉलेज के उप प्रधानाचार्य जितेंद्र सिंह, विशिष्ट अतिथि भाजपा के जिला सह संयोजक अजय रावत व संजीव सेंगर, नगर उपाध्यक्ष शिव शंकर शर्मा, नगर मंत्री गौरव रावत, अतिथि मनोज शर्मा ने मां सरस्वती व स्वामी विवेकानंद के छविचित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

जितेंद्र सिंह ने कहा कि विद्यार्थी परिषद द्वारा हमेशा युवाओं के अंदर छुपी प्रतिभा को बाहर निकलने के लिए समय-समय पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित करती रहती है। विशिष्ट अतिथि अजय रावत ने विद्यार्थी परिषद के कार्यक्रम को सराहनीय बताते हुए स्वामी विवेकानंद के पदचिह्नों पर चलने का आह्वान किया।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य जय शर्मा, जिला विस्तारक दिव्यांशु पचौरी, विकास शर्मा, चंद्रभानु गौतम, अनिल, मोहिनी, जयललिता कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी