ढाबे के बाहर खड़े कंटेनर से लाखों की दवा चोरी

कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर के पास ढाबे के बाहर खड़े कंटेनर से बुधवार तड़के लाखों रुपये कीमत की दवाई के कार्टन चोरी कर लिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 03:35 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 03:35 AM (IST)
ढाबे के बाहर खड़े कंटेनर  से लाखों की दवा चोरी
ढाबे के बाहर खड़े कंटेनर से लाखों की दवा चोरी

संस, हाथरस : कोतवाली चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर के पास ढाबे के बाहर खड़े कंटेनर से बुधवार तड़के लाखों रुपये कीमत की दवाई के कार्टन चोरी कर लिए गए। गाजियाबाद के ट्रांसपोर्टर ने चंदपा कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है।

रमेश निवासी मुबारिकपुर थाना खुर्जा देहात इंदौर से दवाइयों के कार्टन लेकर गाजियाबाद के लिए चला था। बुधवार को तड़के चंदपा क्षेत्र के गांव कुंवरपुर के पास एक ढाबे पर अपनी गाड़ी को रोका। चालक और क्लीनर मोहित निवासी शाहजानपुर की आंख लग गई। जब जागे तो चकित रह गए। कटेंनर से लाखों रुपये कीमत के कार्टन गायब थे। चालक व क्लीनर ने सूचना गाजियाबाद के ट्रांसपोर्टर देवेंद्र पालीवाल को दी। चंदपा थाने में पहुंचकर पुलिस को वारदात से अवगत कराया। बताते हैं कि चालक व क्लीनर के सो जाने पर दूसरे वाहन के जरिए कार्टन चोरी करके कुछ लोग ले गए। इंस्पेक्टर नीतारानी का कहना है कि ट्रांसपोर्टर की सूचना पर मुकदमा दर्ज कर पड़ताल की जा रही है। तीन दुकानों पर चार नाबालिग पकड़े

जासं, हाथरस : श्रम विभाग की टीम ने शहर में कई प्रमुख बाजारों में नाबालिग से श्रम करा रहे दुकानदारों के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान पंजाबी मार्केट में तीन दुकानों पर चार किशोरों को काम करते हुए पकड़ा। आरोपित दुकानदारों को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा गया है। टीम की ओर से बागला मार्ग, कमला बाजार व अन्य बाजारों में भी अभियान चलाया गया। श्रम प्रर्वतन अधिकारी आजम खां ने बताया कि पंजाबी मार्केट में तीन दुकानों पर चार नाबालिग काम करते हुए पकड़े गए हैं। वे आसपास के ही रहने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी