टीका है जरूरी, लगवाएं जरूर

कोविड टीकाकरण संक्रमण के बचाव के लिए बहुत जरूरी है। टीकाकरण कराने वाले लोगों ने अपील की है कि जिन लोगों को टीकाकरण कराने का मौका मिल रहा है वे अनिवार्य रूप से कोविड टीकाकरण अवश्य कराएं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 03:54 AM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 03:54 AM (IST)
टीका है जरूरी, लगवाएं जरूर
टीका है जरूरी, लगवाएं जरूर

संस, हाथरस : कोविड टीकाकरण संक्रमण के बचाव के लिए बहुत जरूरी है। टीकाकरण कराने वाले लोगों ने अपील की है कि जिन लोगों को टीकाकरण कराने का मौका मिल रहा है, वे अनिवार्य रूप से कोविड टीकाकरण अवश्य कराएं।

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने एक बार फिर लोगों को डरा दिया है। कुछ दिन पूर्व एक्टिव केस शून्य हो जाने पर अफसरों ने राहत की सांस ली थी, लेकिन खतरा बढ़ने के बाद अब विशेष सावधानी बरतने के निर्देश स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा दिए जा रहे हैं। कोरोना टीका लगवाने के बाद भी विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता है। टीकाकरण कराने वाले लोगों ने अपने अनुभव साझा किए। फोटो-43

पिछले दिनों कोविड टीकाकरण कराया था। टीकाकरण कराने के बाद किसी भी प्रकार की दिक्कत महसूस नहीं हुई। जिन लोगों को टीका लगवाने का मौका मिल रहा है, वे अनिवार्य रूप से टीके की दोनों डोज लगवाएं।

मनोज शर्मा, इंस्पेक्टर फोटो-44

मार्च में ही कोविड की दोनों डोज लग चुकी है। एक बार फिर से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। इसलिए सावधानी बरतने की आवश्यकता है। जिन लोगों को टीकाकरण कराने का मौका मिल रहा है, टीका अवश्य लगवाएं।

डा. मधुर कुमार,डिप्टी सीएमओ। फोटो-46

कोविड-19 का टीका लगवाया है। मुझे किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं है। लोगों से अपील है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग वैक्सीन लगवाएं। कड़ाई और दवाई दोनों बातों का ध्यान रखें। लोग मास्क का प्रयोग करें और शारीरिक दूरी का ध्यान रखें।

सुशील कुमार शर्मा,आम नागरिक फोटो-45

कोरोना से बचाव के लिए सभी को टीका लगवाना चाहिए, क्योंकि एक बार फिर से कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। पिछले दिनों जिला अस्पताल में कोविड टीका लगवाया था,जिससे कोई परेशानी नहीं हुई। जिन लोगों को मौका मिल रहा है,वो लाभ उठाएं।

पुष्पा शर्मा, गृहणी।

chat bot
आपका साथी