बाजारों में भीड़ से कोविड के नियमों की उड़ी धज्जियां

सुबह से ही दुकानों पर उमड़ने लगती है ग्राहकों की भीड़ कोई रोक-टोक नहीं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 04:00 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 04:00 AM (IST)
बाजारों में भीड़ से कोविड के नियमों की उड़ी धज्जियां
बाजारों में भीड़ से कोविड के नियमों की उड़ी धज्जियां

संस, हाथरस : शहर में कुछ शर्ताें के साथ गुरुवार को दुकानें खुलीं। ग्राहकों की भीड़ सुबह से ही उमड़ने लगी। भीड़ के चलते मास्क व शारीरिक दूरी के नियम तार-तार हो रहे थे। शहर में जाम लगने से राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

लाकडाउन में सुबह 7 से 11 बजे तक आवश्यक वस्तुओं की दुकानें खोलने की अनुमति दी गई है। इसी को लेकर सुबह 8 बजते ही बाजारों में ग्राहकों की जबरदस्त भीड़ रही। कमला बाजार, गुड़हाई बाजार, पसरट्टा, नयागंज, हलवाई खाना, घंटाघर आदि बाजारों में भीड़ के चलते जाम लग गया। कोविड नियमों की भी लोगों ने परवाह नहीं की। शारीरिक दूरी और मास्क का प्रयोग भी कम दिखा।

पुलिस ने काटे चालान :

जाम की समस्या को दूर करने के लिए शहर में सासनीगेट, मुरसान गेट, घंटाघर, रामलीला ग्राउंड में लाठियां फटकारनी पड़ीं। समय सीमा समाप्त होने के बाद भी कुछ दुकानदार शटर बंद कर सामान बेच रहे थे। उनकी दुकानों के सामने खड़ी बाइकों में से 6 बाइकों के चालान पुलिस ने काटे। दुकानदारों को चेतावनी दी गई। सिकंदराराऊ में भी सख्ती

सिकंदराराऊ में भीड़ को देखते हुए उपजिलाधिकारी ने सख्ती कर दी है। शुक्रवार से किराना, फल, सब्जी सहित आवश्यक वस्तुओं की दुकानें सुबह 8 से 11 बजे तक खुलेंगी। इसमें दूध की सुबह 7 से 10 व शाम को 5 से 8 बजे तक, दवा की दुकान पूरे दिन खुलेंगी। सासनी में बंद कराई दुकान

सासनी कस्बे में गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे तक बाजार खुला रहा। इस दौरान बाजारों में भीड़ भी थी। ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले ग्राहकों को दुकानों के शटर बंद कर सामान बेचने की जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और दुकानें बंद कराईं। सब्जी में मंडी में तो भीड़ के चलते नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

chat bot
आपका साथी