कोतवाली सदर का मुंशी निलंबित, जांच शुरू की

फोन पर गाली-गलौज करने पर अधिवक्ता दंपती ने की थी शिकायत सीओ सिटी की रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने मुंशी पर की कार्रवाई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 05:41 AM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 05:41 AM (IST)
कोतवाली सदर का मुंशी निलंबित, जांच शुरू की
कोतवाली सदर का मुंशी निलंबित, जांच शुरू की

संस, हाथरस : कोतवाली सदर के मुंशी को अधिवक्ता दंपती से अभद्रता करना महंगा पड़ गया। इस संबंध में शिकायत के बाद एसपी विनीत जायसवाल ने मुंशी को निलंबित कर दिया है। उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं।

अधिवक्ता मुकेश चतुर्वेदी और उनकी पत्नी ममता कौशिक ने सीओ सिटी रुचि गुप्ता और डीआइजी समेत उच्चाधिकारियों से शिकायत की थी। इसमें आरोप था कि नौ जून की शाम करीब साढ़े छह बजे मुकेश चतुर्वेदी ने मुवक्किल अनीता के मोबाइल नंबर पर फोन किया। उनके फोन को कोतवाली सदर के मुंशी शशि कुमार ने उठाया। फोन उठाते ही मुंशी ने गाली-गलौज शुरू कर दी। जब इसका विरोध किया तो थाने की हवालात में डालने की धमकी दे डाली। इसके कुछ देर बार ममता कौशिक ने खुद मुवक्किल के नंबर पर कॉल की तो उनके साथ भी मुंशी ने गाली गलौज और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इस शिकायत के बाद सीओ सिटी ने जांच की। जांच के बाद आख्या एसपी विनीत जायसवाल को भेज दी। एसपी ने सीओ के आख्या के आधार पर सख्त कार्रवाई की है। उन्होंने मुंशी शशि कुमार को निलंबित करते हुए उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं। दामाद ने ससुर-पत्नी को

पीटकर अपना सिर फोड़ा

संसू, सादाबाद : क्षेत्र के गांव चमरपुरा निवासी हरीशचंद्र पुत्र रामसिंह ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि 16 जून को करीब तीन बजे वह अपने परिवार के साथ घर के अंदर बैठे थे। तभी उनका दामाद शराब पीकर आया और आते ही बोला कि पत्नी इंद्रवती को ले जाने आया हूं। जल्दी से तैयार कर दो। जब उन्होंने कहा कि अभी आए हो पहले खाना खा लो तब उसे लेकर जाना। इसी बात पर नाराज होकर उनके दामाद ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उनकी बेटी को भी मारा पीटा तथा अपने सिर में पत्थर मारकर बोला कि तुम सब को जेल भिजवा दूंगा। शोर सुनकर बहुत से लोग आ गए, जिन्होंने हमें बचाया।

महिला के साथ की मारपीट

संसू, सादाबाद : क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने कोतवाली में तहरीर देते कहा कि 16 जून को सुबह सवा आठ बजे वह अपने घर पर बैठकर बच्चों के लिए खाना बना रही थी तभी एक राय होकर गांव के कुछ लोग घर में घुस आए और गालियां देने लगे। जब उसने विरोध किया तो मारपीट की। जमीन पर गिरा कर अश्लील हरकत करने लगे। जाते समय मारने की धमकी दी।

chat bot
आपका साथी