सराफ के घर से नकदी व लाखों के जेवरात चोरी

कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव ऐंहन में शुक्रवार रात सराफ के बंद मकान का ताला तोड़कर चोर दो लाख रुपये और लाखों रुपये के जेवरात ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 04:15 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 04:15 AM (IST)
सराफ के घर से नकदी व लाखों के जेवरात चोरी
सराफ के घर से नकदी व लाखों के जेवरात चोरी

संवाद सहयोगी, हाथरस: कोतवाली हाथरस जंक्शन के गांव ऐंहन में शुक्रवार रात सराफ के बंद मकान का ताला तोड़कर चोर दो लाख रुपये और लाखों रुपये के जेवरात ले गए। फोरेंसिक टीम व डाग स्क्वाड ने छानबीन की। रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

ऐंहन निवासी दीपक सोनी के घर पर ही सोने चांदी के जेवरात की दुकान है। शुक्रवार को सराफ अपने परिवार के साथ शाम को छह बजे शादी समारोह में शामिल होने शहर में स्थित एक गेस्ट हाउस में आए थे। रात करीब बारह बजे जब परिवार के साथ घर पहुंचे तो दरवाजे का ताला टूटा देख दंग रह गए। घर के अंदर अलमारी का ताला भी टूटा मिला। दीपक सोनी के अनुसार चोर दो लाख रुपये के अलावा दस लाख रुपये से अधिक कीमत के सोने-चांदी के जेवरात का थैला ले गए। सूचना पीड़ित सराफ ने कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस को दी। शनिवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने जांच के लिए नमूने एकत्रित किए। डाग स्क्वाड ने गांव में कई स्थानों पर जाकर छानबीन की। थाना प्रभारी रितेश कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। अलग-अलग स्थानों पर

तीन लोगों की मौत

संस, हाथरस : बागला जिला अस्पताल में शनिवार को सुबह अलग-अलग स्थानों से तीन लोगों को अचेत अवस्था में लाया गया, जिनको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सुबह 6 बजे 75 वर्षीय राजन लाल निवासी देवी नगर कोतवाली सदर, 76 वर्षीय लालहरी शर्मा निवासी नगला गोपी थाना मुरसान तथा 70 वर्षीय धन्ना लाल राठौर निवासी बीएच मिल कोतवाली सदर को इमरजेंसी कक्ष में लाया गया था। जिनको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण स्वजन नहीं बता सके।

chat bot
आपका साथी