कोरोना के बढ़ते खतरे को देख बढ़ाई टीकाकरण की रफ्तार

आने वाले समय में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए अब लोगों में टीकाकरण कराने को लेकर गजब का उत्साह है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 05:20 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 05:20 AM (IST)
कोरोना के बढ़ते खतरे को देख बढ़ाई टीकाकरण की रफ्तार
कोरोना के बढ़ते खतरे को देख बढ़ाई टीकाकरण की रफ्तार

संस, हाथरस : आने वाले समय में कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए अब लोगों में टीकाकरण कराने को लेकर गजब का उत्साह है। तीन दिन में 24 हजार लोग टीकाकरण करा चुके हैं। लोगों की बढ़ती संख्या को देखते हुए अब केंद्रों की संख्या भी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बढ़ा दी है। शनिवार को 25 स्थानों पर 4272 लोगों का टीकाकरण कराया गया।

कोरोना वायरस की वजह से जिले में अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है। करीब पंद्रह सौ लोग इस संक्रमण से बीमार हो चुके हैं। तीसरी लहर की दहशत की वजह से टीकाकरण काफी तेजी से चल रहा है। तीन दिन में 24 हजार लोगों को टीके लगाए जा चुके हैं। 25 स्थानों पर 4272 को लगे टीके

शनिवार को 25 केंद्रों पर 4272 लोगों को टीके लगाए गए। 18 साल से अधिक आयु वर्ग के 2777 लोगों को प्रथम तथा 118 को दूसरी डोज दी गई। 45 साल से अधिक आयु वर्ग के 721 लोगों को प्रथम व 625 लोगों को दूसरी डोज दी गई। टीका लगवाकर दें कोरोना को मात

संसू, सिकंदराराऊ : कस्बे के मोहल्ला बगिया बारहसैनी में वार्ड सभासद अभिषेक वाष्र्णेय ने लगातार 10वां शिविर लगवाकर टीकाकरण कराया। शनिवार को टीकाकरण शिविर का शुभारंभ क्षेत्रीय विधायक वीरेंद्र सिंह राणा ने फीता काटकर किया। यहां 102 लोगों ने टीकाकरण कराया।

राणा ने लोगों से अपील की कि वैक्सीनेशन अवश्य कराएं। यही कोरोना से जीवन रक्षा करेगा। चिकित्सा अधीक्षक डा. रजनीश यादव की देखरेख में अपराजिता गौतम, वर्षा रानी, कविता, प्रीति माथुर, रजनी एवं रिकी कुमारी ने टीकाकरण किया।

chat bot
आपका साथी