बाइकों की भिड़ंत में शादी के 14वें दिन उजड़ गया सुहाग

आगरा ले जाते समय दम तोड़ा 14 दिन पहले ही हुई थी युवक की शादी स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 04:55 AM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 04:55 AM (IST)
बाइकों की भिड़ंत में शादी के 
14वें दिन उजड़ गया सुहाग
बाइकों की भिड़ंत में शादी के 14वें दिन उजड़ गया सुहाग

संसू, हाथरस : सादाबाद के चौधरी चरण सिंह तिराहे पर मंगलवार की देर शाम को आमने-सामने से दो बाइकों में भिड़ंत हो गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। आगरा ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ा। इसकी छह जुलाई को शादी हुई थी। दूसरे युवक की हालत गंभीर है।

मोहल्ला चावणवाला निवासी प्रकाश दीक्षित उर्फ छोटू मंगलवार की देर शाम को आगरा बाइपास मार्ग होते हुए अपने घर के लिए जा रहे थे। चौधरी चरण सिंह तिराहे पर सामने से आ रही दूसरी बाइक सवार युवक से भिड़ंत हो गई जिसके कारण दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरे बाइक पर सवार घायल युवक गौरव कुमार निवासी चौबारा सहपऊ तथा प्रकाश की गंभीर स्थिति को देखते हुए आगरा रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी स्वजन को होने पर वे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। प्रकाश की आगरा ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। स्वजन के मुताबिक प्रकाश दीक्षित उर्फ छोटू की शादी इसी माह की छह जुलाई को हुई थी। अभी शादी को 14 दिन ही हुए हैं। मृतक की नई नवेली दुल्हन की पूरी दुनिया उजड़ गई। स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है। युवक ने जहर खाकर जान दी

संस, हाथरस : पारिवारिक कलह के चलते सोमवार की रात को गांव नगला शीशम के 30 वर्षीय रामबाबू ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। युवक की हालत खराब होने पर स्वजन उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। मंगलवार सुबह उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। स्वजन ने पारिवारिक कलह के कारण विषाक्त पदार्थ खाने की तहरीर पुलिस को दी है।

chat bot
आपका साथी