बिजली विभाग की टीम को बंधक बनाकर पीटा

शुक्रवार को हुई थी घटना पिता पुत्र सहित कई अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 04:22 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 04:22 AM (IST)
बिजली विभाग की टीम को बंधक बनाकर पीटा
बिजली विभाग की टीम को बंधक बनाकर पीटा

जासं, हाथरस : थाना चंदपा क्षेत्र के गांव ककोड़ी में नलकूप की चेकिग करने गए बिजली विभाग की टीम को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट की। इस मामले में पिता-पुत्र सहित कई लोगों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

गांव ककोड़ी में एसडीओ केजी गुप्ता शुक्रवार को जेई ललित कुमार के साथ चेकिग के लिए गांव ककोड़ी गए थे। गांव में रमेशचंद्र के निजी नलकूप के कनेक्शन की जांच में पाया गया कि उपभोक्ता ने अवैध तरीके से लाइन जोड़ रखी थी। इससे पूर्व में फर्जी तरीके से ट्रांसफार्मर स्थापित करने व लाइनों से छेड़छाड़ करने के विरुद्ध थाना चंदपा में ही चार जनवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी और कनेक्शन काट दिया गया था।

कनेक्शन चालू मिलने पर फिर से काट दिया गया। यहां से कुछ दूरी पर रमेशचंद्र का पुत्र नरेश, रमेश चंद्र, रतनेश, अशोक व अन्य अज्ञात व्यक्तियों के साथ विभागीय वाहन के आगे अपने वाहन लगा दिए तथा अभद्रता करते हुए नामजदों ने भीड़ को उकसाया जिसके बाद उनके साथ हाथापाई व मारपीट की गई। जेई व टीम के फोन छीन लिए गए। जान से मारने की धमकी दी गई। दबंगई दिखाते हुए जबरन कनेक्शन फिर से जोड़ने के लिए उनके वाहन को वापस अपने नलकूप स्थल पर ले गए। नलकूप स्थल पर जाते समय 112 पर काल की गई। सीओ सादाबाद व एसएचओ चंदपा को भी जानकारी दी। वहां से पुलिस फोर्स आने के ढाई घंटे बाद उन्हें छुड़ाया गया। जेई ललित कुमार की तहरीर नामजद आरोपितों के साथ 20 से 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ विभागीय कार्य में बाधा, कर्मचारियों से मारपीट, जान से मारने की धमकी देने, मोबाइल छीनने, विभागीय कर्मचारियों को बंधक बनाने और भीड़ को एकत्रित करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

chat bot
आपका साथी