नहीं रुक रहा शराब का अवैध धंधा, तीन दबोचे

कोरोना क‌र्फ्यू में लगातार हो रही अवैध शराब की तस्करी जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने सोमवार को की कार्रवाई.

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 01:30 AM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 01:30 AM (IST)
नहीं रुक रहा शराब का  अवैध धंधा, तीन दबोचे
नहीं रुक रहा शराब का अवैध धंधा, तीन दबोचे

जागरण टीम, हाथरस : अवैध शराब की तस्करी करने वाले लोगों पर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन इसके बाद भी तस्करों के हौसले इतने बुलंद हैं कि कोरोना क‌र्फ्यू में भी अवैध शराब बेचने में जुटे हैं। सोमवार को सहपऊ तथा सासनी पुलिस ने ऐसे तीन लोगों को पकड़ा।

कोरोना क‌र्फ्यू में देशी व अंग्रेजी शराब के ठेके पूरी तरह बंद हैं। ठेके बंद होने के बाद भी लोगों को मंहगे दामों में आसानी से शराब उपलब्ध हो रही है। अवैध शराब की तस्करी करने वाले तस्करों पर कार्रवाई करने के लिए पिछले दिनों जिले में पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने आपरेशन प्रहार शुरू कराया। इसके तहत अवैध शराब की तस्करी करने वाले तस्करों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। सोमवार को सासनी पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से दो तस्करों को पकड़ा। जलेसर रोड निवासी शंभू पासवान से 18 क्वार्टर देशी शराब के अलावा पांच सौ ग्राम यूरिया बरामद की। बांधनू निवासी दिनेश कुमार से भी 16 क्वार्टर व पांच सौ ग्राम यूरिया बरामद की। वहीं सहपऊ पुलिस ने गांव उधैना निवासी रामदास के पास से 35 क्वार्टर शराब के बरामद किए। खेत से लौटे व्यक्ति पर जानलेवा हमला, गोली से ग्रामीण घायल

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली क्षेत्र के गांव बरगवां में खेत से लौट रहे एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया गया। इस दौरान चली गोली गांव के ही एक युवक को जा लगी। उसे अलीगढ़ रेफर किया गया। चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

गांव बरगवां में निवासी चंद्रपाल ने रिपोर्ट में बताया है कि सोमवार को वह शौच क्रिया से लौट रहे थे। तभी पुरानी रंजिश को लेकर प्रमोद कुमार, राकेश कुमार, संतोष कुमार पुत्रगण पोखपाल तथा पोखपाल ने उन्हें पकड़ लिया तथा लाठी-डंडे और सरिया से पीटने लगे। चीख-पुकार सुनकर उनका पुत्र बिन्टू उन्हें बचाने आया तो राकेश कुमार ने अंटी से तमंचा निकालकर गोली चला दी, जो कि गांव के ही जयप्रकाश पुत्र बनवारी लाल को जा लगी। आरोपितों ने जान से मारने की नीयत से उनपर हमला किया था। गोली लगने से घायल जयप्रकाश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से मेडिकल कॉलेज अलीगढ़ रेफर कर दिया गया। कोतवाल प्रवेश राणा का कहना है कि तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी