जिला अस्पताल में डाक्टर नहीं मिले तो पुलिस को दी सूचना

जिला अस्पताल आई महिला ने बाल रोग विशेषज्ञ न होने पर की शिकायत सूचना पर पहुंची पुलिस लेकिन तलाशने के बाद नहीं मिली महिला।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:20 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:20 AM (IST)
जिला अस्पताल में डाक्टर नहीं  मिले तो पुलिस को दी सूचना
जिला अस्पताल में डाक्टर नहीं मिले तो पुलिस को दी सूचना

संवाद सहयोगी, हाथरस : बागला संयुक्त अस्पताल में अपने बच्चे का उपचार कराने आई महिला को जब चिकित्सक नहीं मिले तो उसने फोन करके पुलिस को सूचना दे दी। डायल 112 पर तैनात पुलिसकर्मी सूचना मिलने के बाद जिला अस्पताल पहुंच गई। जिला अस्पताल में पुलिसकर्मियों ने महिला को काफी तलाशा लेकिन महिला नहीं मिली।

बताया गया है कि एक महिला मंगलवार की दोपहर को बागला संयुक्त अस्पताल में अपने बच्चे का इलाज कराने आई थी। किसी ने महिला से यह कह दिया कि अस्पताल में बाल रोग विशेषज्ञ नहीं हैं। ऐसे में आप अपने बच्चे का उपचार किसी निजी अस्पताल में करा लें। महिला ने तुरंत 112 पर काल कर दिया और जिला अस्पताल में चिकित्सक न होने की पुलिस से शिकायत करते हुए अपने बच्चे का इलाज कराने की मांग की। महिला की शिकायत पर पुलिस अस्पताल पहुंच गई मगर वहां महिला नहीं मिली। काफी देर तक तलाशने के बाद भी जब महिला का कोई पता नहीं चला तो पुलिस अस्पताल की इमरजेंसी में पहुंची। वहां तैनात चिकित्सक व स्वास्थ्य कर्मियों से उक्त महिला के बारे में जानकारी ली, लेकिन वहां से भी महिला के बारे में कुछ पता नहीं चला। महिला के न मिलने पर पुलिसकर्मी लौट गए। उड़ाए गए मोबाइल का लाक खुलवाते समय दबोचा गया

संसू, सादाबाद : दुकान से उड़ाए गए मोबाइल का लाक तुड़वाने पहुंचे शातिर को मोबाइल समेत दबोच लिया गया।

मोहल्ला राजनगर नई बस्ती निवासी आलोक गोयल की जगदीश मार्केट में पेटीज की दुकान है। मंगलवार की दोपहर करीब साढ़े तीन बजे दुकान पर एक युवक पहुंचा। दुकानदार आलोक तथा उसके भाई ने उसे पेटीज तैयार कर दी। दुकानदार ने अपना स्मार्टफोन काउंटर में रख दिया। पेटीज खाने के बाद युवक स्मार्टफोन निकालकर खिसक गया। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे वह युवक मोबाइल लेकर जाता दिखाई दिया। आलोक गोयल ने तत्काल मोबाइल चोरी की रिकार्डिंग दूसरे मोबाइल से तैयार कर सभी मोबाइल विक्रेता व रिपेयर करने वालों को भेज दी। वह युवक शाम को करीब 6 बजे वन विभाग की गली में मोबाइल रिपेयर की दुकान पर पहुंचा जहां पेटीज विक्रेता का साला अंकित मोबाइल रिपेयरिग का काम करता है, उसने अपने बहनोई के मोबाइल को पहचान लिया। युवक से मोबाइल के बिल मांगे तो युवक ने बताया कि वह अभी मंगा रहा है, इसी बहाने युवक को दुकान पर बैठा लिया। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द मोबाइल चोर को कर दिया गया। आनलाइन पेमेंट का झांसा

देकर सामान ले गया

संसू, सादाबाद : जामा मस्जिद तकिया घूरा निवासी फरमान की डाकखाना रोड पर गैस चूल्हे के सामान की दुकान है। मंगलवार की सुबह करीब साढ़े आठ बजे उसकी दुकान पर एक ग्राहक आया और उसने दो गैस चूल्हे, दो रेगुलेटर, 25 पाइप तथा अन्य सामान खरीदेी। इसका कुल भुगतान 5250 रुपये हुआ। ग्राहक ने आनलाइन पेमेंट करने की बात कही। फोन वालेट से पांच हजार रुपये ओके का मैसेज दिखा दिया, लेकिन उसे पेमेंट नहीं मिला। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है।

chat bot
आपका साथी