दहेज हत्या में पति व सास को भेजा गया जेल

कोतवाली मुरसान क्षेत्र में सादाबाद रोड पर गांव लहौटा खुर्द के पास बुधवार की सुबह सड़क किनारे विवाहिता का शव मिलने पर ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 12:39 AM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 12:39 AM (IST)
दहेज हत्या में पति व सास को भेजा गया जेल
दहेज हत्या में पति व सास को भेजा गया जेल

संसू, हाथरस : कोतवाली मुरसान क्षेत्र में सादाबाद रोड पर गांव लहौटा खुर्द के पास बुधवार की सुबह सड़क किनारे विवाहिता का शव मिलने पर ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस ने आरोपित पति व सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हैंगिंग आया है। ससुराली भी आत्महत्या बता रहे थे।

लहौटा खुर्द गांव के निकट बुधवार सुबह साढ़े सात बजे 25 वर्षीय महिला का शव मिला था। देर शाम को पिता बबलू निवासी नगला अलगर्जी, मुरसान ने पोस्टमार्टम हाउस पर जाकर शव की शिनाख्त अपनी बेटी अंजू के रूप में की थी। पिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर गला दबाकर हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया। देवर विशाल पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर पति हाकिम सिंह, ससुर लालाराम, सास मुन्नी देवी, जेठ वीरपाल, देवर शेरसिंह व विशाल के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपित पति व सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। नलकूप की कोठरी का ताला

तोड़कर कीमती सामान चोरी

संसू, सासनी : गांव मुहरिया निवासी इंद्र कुमार का खेतों की सिचाई के लिए विद्युत नलकूप लगा हुआ है। शाम को वह घर खाना खाने गए थे। इसी दौरान बदमाशों ने ट्यूबवेल की कोठरी का ताला तोड़कर उसमें रखा विद्युत मोटर एवं कृषि यंत्र, करीब पांच बोरी मूंग की दाल चुराकर ले गए। गल्ले से रुपये निकाल

कर युवक हुआ फरार

संसू, सादाबाद : क्षेत्र के गांव मंस्या कलां निवासी काले खां ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि वह वन विभाग की गली के निकट कोल्ड ड्रिक, चाय की दुकान चलाते हैं। गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे वह अपने दो बच्चों को दुकान पर बिठाकर घर पर नहाने गए थे। उसी दौरान उनके गांव का एक युवक आया और जबरन दुकान के गल्ले से 7000 रुपये निकाल कर ले गया। बच्चों ने उसे यह जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी