वृद्धा के अपहरण का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम का किया सम्मान

कोतवाली सदर में हुए कार्यक्रम में पुलिस अधीक्षक भी सम्मानित अभा. उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने आयोजित किया था कार्यक्रम।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 04:17 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 04:17 AM (IST)
वृद्धा के अपहरण का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम का किया सम्मान
वृद्धा के अपहरण का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम का किया सम्मान

संवाद सहयोगी, हाथरस : हलवाई खाना से वृद्धा के अपहरण के तीनों आरोपितों को महज तीन घंटे में दबोचकर वृद्धा को सकुशल बरामद करने पर अखिल भारतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार को एसपी सहित पुलिस टीम को सम्मानित किया।

11 अक्टूबर की शाम को वृद्धा सुनीता दीक्षित का अपहरण कर लिया गया था। एसपी विनीत जायसवाल ने कोतवाली सदर, एसओजी और सर्विलांस टीम को पर्दाफाश करने के लिए लगाया। तीन घंटे के अंदर ही तीनों आरोपितों को दबोचकर वृद्धा को मुक्त करा लिया था। शनिवार को अखिल भारतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने कोतवाली सदर में कार्यक्रम आयोजित करके तीनों टीमों के अलावा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल, अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ सिटी रुचि गुप्ता, मनोज शर्मा को सम्मानित किया। संगठन के जिलाध्यक्ष अशोक बागला ने बताया कि जिले की पुलिस टीम ने एसपी के निर्देशन में सराहनीय कार्य किया है। कार्यक्रम में प्रदेश मंत्री योगेंद्र कुमार शर्मा योगा पंडित, कार्यकारिणी सदस्य गोविद कुमार अग्रवाल, महामंत्री कपिल अग्रवाल, नगर अध्यक्ष पदम कुमार अग्रवाल, युवा संगठन के जिलाध्यक्ष अरूण कुलश्रेष्ठ, महामंत्री ललतेश कुमार गुप्ता, विनोद मित्तल, प्रेम प्रकाश शर्मा, गिर्राज किशोर गुप्ता, राज कुमार वर्मा मौजूद रहे। पुलिस ने दबोचा गांजा तस्कर

संसू, सिकंदराराऊ : कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर पुरानी तहसील रोड स्थित बीआरसी के पास से गांजा तस्कर को डेढ़ किलो गांजा समेत गिरफ्तार कर जेल भेजा। एसआई सोवरन सिंह ने मुखबिर की सूचना पर दबिश देकर गांजा तस्कर को दबोचा। उसने अपना नाम रिजवान मोहल्ला मटकोटा थाना सिकंदराराऊ बताया। उससे डेढ़ किलो गांजा बरामद कर न्यायालय में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी