अचानक तबीयत बिगड़ने से होमगार्ड की गई जान

कोतवाली हाथरस गेट में तैनात होमगार्ड की शनिवार की सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई तो पुलिसकर्मी उसे जिला अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 02:26 AM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 02:26 AM (IST)
अचानक तबीयत बिगड़ने  से होमगार्ड की गई जान
अचानक तबीयत बिगड़ने से होमगार्ड की गई जान

संस, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट में तैनात होमगार्ड की शनिवार की सुबह अचानक तबीयत बिगड़ गई तो पुलिसकर्मी उसे जिला अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सकों ने होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया।

महेश पचौरी पुत्र शंकरलाल पचौरी निवासी थरौरा, सहपऊ लंबे समय से थाना हाथरस गेट में होमगार्ड के पद पर तैनात थे। शनिवार की सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। मृत घोषित होते ही पुलिस ने तुरंत मृतक के स्वजन को सूचना दी। वे पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे। हाथरस गेट पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन के सुपुर्द कर दिया। बीमारी से महिला की मौत

संस, हाथरस : शहर के जलेसर मार्ग स्थित बर्फखाना निवासी एक महिला की अचानक मौत होने से परिवार में हाहाकार मच गया। 50 वर्षीय प्रेमलता की तबीयत कई दिन से खराब थी। शनिवार को स्वजन जिला अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में पिता-पुत्र की

मौत मामले में रिपोर्ट

संसू, सासनी: सड़क दुर्घटना में पिता -पुत्र की मौत के मामले में रिपोर्ट मृतक बबलू के भाई ज्ञानेन्द्र ने कंटेनर चालक के विरुद्ध दर्ज कराई है। पुलिस ने कंटेनर चालक ओमप्रकाश निवासी परसारा, जिला बुलन्दशहर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। दरअसल कंटेनर चालक की लापरवाही ने शुक्रवार की शाम ऐसा तांडव मचाया कि कई वाहन इसकी चपेट में आ गए। पिता-पुत्र की मौत के अलावा आधा दर्जन वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया जिसमें सवार आधा दर्जन लोगों को जख्मी कर दिया था। घटना को देखकर लोगों का दिल दहल उठा था। पिता-पुत्र के शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने परिजनों के सुपुर्द कर दिया। दो लाशों को एक साथ जलते देख ग्रामीणों की आंखें नम हो गई। घटना के वक्त कोतवाली चौराहे पर जाम की वजह से आवागमन सुचारु कराने के लिए पुलिस तैनात थी। इसके कारण कंटेनर चालक को मौके पर ही दबोच लिया था।

chat bot
आपका साथी