'पाकिस्तान जिदाबाद' के नारे पर भड़के हिदुत्ववादी

सदर व सिकंदराराऊ तहसील में हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन कहा नारे लगाने वालों पर कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन करेंगे कार्यकर्ता।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 04:20 AM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 04:20 AM (IST)
'पाकिस्तान जिदाबाद' के नारे पर भड़के हिदुत्ववादी
'पाकिस्तान जिदाबाद' के नारे पर भड़के हिदुत्ववादी

जासं, हाथरस: आगरा में समाजवादी पार्टी के प्रदर्शन के दौरान 'पाकिस्तान जिदाबाद' का नारा लगाए जाने का वीडियो वायरल होने से हिदुत्ववादी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त रोष है। हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ता शुक्रवार को नारेबाजी करते हुए सदर तहसील और सिकंदराराऊ तहसील पर पहुंचे और नारे लगाने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम पांच सूत्री ज्ञापन दिया है। सदर तहसील पर ज्ञापन देते हुए हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कहा कि नारा लगाने वाले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को देशद्रोह के आरोप में जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए। भारत में पाकिस्तान जिदाबाद का नारा लगाने की घटना को किसी भी कीमत पर हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेंगे। जल्द और सख्त कार्रवाई न होने की स्थिति में हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की और भारत माता की जय, हिदुस्तान जिदाबाद आदि नारे लगाए। हाथरस सदर तहसील पर ज्ञापन देने वाले कार्यकर्ताओं में प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक रंजन आर्य, जिलाध्यक्ष संदीप शर्मा, जिला महामंत्री नरेंद्र प्रेमी, जिला उपाध्यक्ष रमन बिहारी शर्मा, जिला मंत्री रविद्र रावत, वीरांगना वाहिनी की जिला उपाध्यक्ष सरिता सिंह बघेल, युवा वाहिनी के जिला महामंत्री शिवम शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राजू पाथरे, हिदू जागरण मंच के नगर महामंत्री मोर मुकुट वर्मा, नगर कोषाध्यक्ष नरेश वाष्र्णेय, प्रचार प्रमुख सुनील चौहान, युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष रूपेश सिंह, भूमि संरक्षण प्रमुख सोनू कश्यप, युवा नगर उपाध्यक्ष शिवम सोलंकी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

सिकंदराराऊ : हिदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान जिदाबाद का नारा लगाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए उपजिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह को मुख्यमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में मांग की है कि आगरा में पाकिस्तान जिदाबाद का नारा लगाने वाले समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष मोहित धनगर, कृष्ण कुमार प्रजापति, अतुल बघेल, कृष्ण कुमार पुंढीर, सत्येंद्र धनगर, रितेश बघेल, देवेंद्र बघेल, अंशुल कुमार, नितेंद्र कुमार, धर्मेंद्र बघेल, विकास यादव, पुनीत बघेल, सुमित यादव, राहुल कुमार, पवनेश कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी