नियुक्ति पत्र पाकर खुशी से छलके आंसू

संवाद सहयोगी हाथरस कोरोना काल में एक ओर जहां लोग नौकरी को लेकर आशंकित हैं वही

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Dec 2020 12:37 AM (IST) Updated:Sun, 06 Dec 2020 12:39 AM (IST)
नियुक्ति पत्र पाकर खुशी से छलके आंसू
नियुक्ति पत्र पाकर खुशी से छलके आंसू

संवाद सहयोगी, हाथरस: कोरोना काल में एक ओर जहां लोग नौकरी को लेकर आशंकित हैं, वहीं प्रदेश सरकार ने हजारों युवाओं के सपनों के पंख लगा दिए हैं। नौकरी का नियुक्ति पत्र मिलते ही शिक्षक-शिक्षिकाओं की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कई शिक्षक-शिक्षिकाओं के खुशी के आंसू छलक उठे। कई नव नियुक्त शिक्षकों ने मोबाइल से इस खुशी के पल को कैद किया।

शिक्षक बोले-

कोरोना महामारी में भी सरकार द्वारा निरंतर कार्य किया जा रहा है। सहायक अध्यापक की नौकरी पाकर काफी अच्छा लग रहा है। मन लगाकर बच्चों को शिक्षा दूंगी।

हेमलता, मथुरा

नौकरी पाने के लिए कठिन परिश्रम किया गया, लेकिन उम्मीद नहीं थी कि भर्ती प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। नौकरी मिली है,जिसके लिए सीएम को धन्यवाद। कहा कि अब देश के लिए हमारे कुछ करने की बारी है।

दिव्या अग्रवाल, हाथरस

बचपन से ही शिक्षक बनने का सपना था,जो प्रदेश के मुख्यमंत्री की वजह से पूरा हुआ। अब बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ उन्हें आत्मनिर्भर बनाने पर जोर रहेगा।

पूजा शर्मा, हाथरस

कोरोना महामारी से पूरा देश लड़ रहा है,हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री ने संकट के समय में भी नौकरी का मौका दिया, जिसके लिए वो धन्यवाद के पात्र हैं।

रीना सिंह, हाथरस

प्रभारी मंत्री से लगाई गुहार

शनिवार को बागला इंटर कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में नवनियुक्त शिक्षकों को प्रभारी मंत्री व जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में नियुक्ति पत्र दिए गए। 95 पात्र अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र खामियों के चलते रोक लिए गए। नाराज अभ्यर्थियों ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर जाकर प्रभारी मंत्री को ज्ञापन देकर अपनी समस्या बताई। प्रभारी मंत्री के आश्वासन के बाद जाकर अभ्यर्थियों का आक्रोश शांत हुआ।

chat bot
आपका साथी