क्रास कंट्री दौड़ पुरुष वर्ग में हाथरस की टीम रही अव्वल

महिला क्रास कंट्री दौड़ में अलीगढ़ जिला रहा था पहले स्थान पर एसपी ने विजेता व उपविजेताओं को पुरस्कार देकर किया सम्मानित।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 04:20 AM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 04:20 AM (IST)
क्रास कंट्री दौड़ पुरुष वर्ग में हाथरस की टीम रही अव्वल
क्रास कंट्री दौड़ पुरुष वर्ग में हाथरस की टीम रही अव्वल

संवाद सहयोगी, हाथरस : पुलिस लाइंस में आयोजित दो दिवसीय 59वीं क्रास कंट्री प्रतियोगिता का शनिवार को समापन हो गया। महिला वर्ग में अलीगढ़ तथा पुरुष वर्ग में हाथरस की टीम ने बाजी मारी। एसपी विनीत जायसवाल ने विजेता व उपविजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

शुक्रवार से शुरू हुई दो दिवसीय आगरा जोन की 59वीं अंतर जनपदीय पुलिस क्रास-कंट्री प्रतियोगिता के दूसरे दिन मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल का स्वागत क्षेत्राधिकारी डा. आनंद कुमार ने स्वागत कैप व रोजेट लगाकर किया। प्रतियोगिता में जोन के सात जनपदों की टीमों के कुल 76 खिलाड़ियों ने भाग लिया। शनिवार को पुरुष वर्ग की 12 किलोमीटर क्रास कंट्री दौड़ प्रतिस्पर्धा में हाथरस प्रथम रहा। कासगंज की टीम उपविजेता रही। शुक्रवार को हुई महिला वर्ग की प्रतियोगिता में अलीगढ़ प्रथम, हाथरस द्वितीय व कासगंज तीसरे स्थान पर था। एसपी ने विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। क्षेत्राधिकारी रुचि गुप्ता ने प्रशासनिक रिपोर्ट प्रस्तुत की। भाषण प्रतियोगिता में माधव प्रथम स्थान पर

संस, हाथरस : नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में युवा अधिकारी सुश्री दिव्या शर्मा एवं कार्यक्रम सहायक ऊषा सक्सेना के नेतृत्व में भाषण प्रतियोगिता हुई। विभिन्न गांवों से आये युवाओं एवं कॉलेज के विद्यार्थियों ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास विषय पर आयोजित भाषण प्रतियोगिता में अपनी बात रखी। माधव शर्मा प्रथम, आदित्य भारद्वाज द्वितीय, देवराज तृतीय स्थान पर रहे। विजेताओं को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया। राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक महेशचंद्र शर्मा ने कहा कि ब्लाक स्तर पर विजेता प्रतिभागी जिला स्तर पर होने वाली भाषण प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

chat bot
आपका साथी