आवागमन से थमा ओवरब्रिज का निर्माण

तालाब चौराहे पर ओवरब्रिज बनाए जाने को लेकर तमाम दिक्कतें आ रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 12:33 AM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 12:33 AM (IST)
आवागमन से थमा ओवरब्रिज का निर्माण
आवागमन से थमा ओवरब्रिज का निर्माण

जागरण संवाददाता, हाथरस: तालाब चौराहे पर ओवरब्रिज बनाए जाने को लेकर तमाम दिक्कतें आ रही हैं। ओवरब्रिज के नीचे से होकर निकलने की पूरी तरह से मनाही है। मगर फिर भी लोग पूरे दिन निकल रहे हैं। इस कारण दिन में रेलवे का ठेकेदार काम नहीं करा पा रहा है। बुधवार को कुछ देर के लिए स्टील गार्डरों को एक-दूसरे जोड़ने के लिए काम भी कराया, मगर भीड़ के आवागमन के कारण रोक दिया गया। इस कारण दिन में काम 20 फीसद भी नहीं हो पा रहा है।

20 फरवरी तक स्टील गार्डर का पूरा करना है काम रेलवे पुल जल्दी तैयार करने के लिए रेलवे की ओर से ठेकेदार पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है। ठेकेदार को स्टील गार्डर लगाने का काम 20 फरवरी तक पूरा करना है। ठेकेदार से कहा गया है कि समय से काम पूरा न करने पर पेनल्टी लगाई जा सकती है।

पब्लिक के पास भी नहीं है विकल्प:

तालाब चौराहे से होकर पब्लिक का निकलना मजबूरी भी है, क्योंकि इसके अलावा पैदल ही बाजार की तरफ आना है तो एक किलोमीटर से ज्यादा है। दूसरा मार्ग है बागला मार्ग। तालाब फाटक पार महत्वपूर्ण दो विभाग हैं, जिनमें एक है बागला हास्पिटल और दूसरा नगर पालिका दफ्तर। इस कारण महिलाएं और बच्चे एवं बुजुर्ग भी स्टील गार्डर के नीचे से होकर निकलते हैं।

इस कार्य के लिए पुलिस प्रशासन ने तालाब चौराहे पर ट्रैफिक को आगामी 20 फरवरी तक प्रतिबंधित करते हुए डायवर्ट कर दिया है। यहां पर दिन में भी कर्मचारी काम रहे हैं। मगर फिलहाल भीड़भाड़ रहने के कारण दिन में काम नहीं हो पा रहा है।

राजेंद्र सिंह, पीआरओ पूर्वोत्तर रेलवे।

chat bot
आपका साथी