कार सवारों ने थैला काटकर उड़ा दिए दो लाख रुपये

कार सवारों ने थैला काटकर उड़ा दिए दो लाख रुपये

कार सवार बदमाशों ने यात्री बनाकर बैठाए पिता-पुत्र के थैले को काटकर दो लाख रुपये पार कर दिए।

JagranSun, 28 Feb 2021 12:26 AM (IST)

हाथरस: कार सवार बदमाशों ने यात्री बनाकर बैठाए पिता-पुत्र के थैले को काटकर दो लाख रुपये गायब कर दिए। पिता-पुत्र को बरोस टोल प्लाजा के निकट उतारकर बदमाश भाग गए। पीड़ित पिता पुत्र अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए सादाबाद और आगरा के दो थानों में गए, लेकिन उनकी पुलिस ने नहीं सुनी।

आगरा जनपद के थाना एत्माद्दौला के इस्लाम नगर निवासी मोहम्मद परवेज आलम ने बताया कि 26 फरवरी को दोपहर करीब 3 बजे वह अपने पिता बली मोहम्मद के साथ टेढ़ी बगिया से सफेद रंग की कार से अपने गांव से एबरनपुर हाथरस के लिए सवार हुआ। उसके पिता बली मोहम्मद के पास थैले में दो लाख रुपये थे। कार में पहले से तीन व्यक्ति और एक महिला बैठी हुई थी। कार में बैठने के बाद उनमें से किसी ने थैले को काटकर रुपये निकाल लिए। बरोस टोल प्लाजा से थोड़ा पहले दोनों को धक्का देकर उतार दिया। जब उसके पिता ने थैला देखा तो उन्हें रुपये गायब होने की जानकारी मिली। पीड़ित परवेज आलम ने बताया कि वह रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए थाना एत्माद्दौला आगरा, थाना खंदौली आगरा की पुलिस के पास गया, लेकिन बरोस टोल प्लाजा का हवाला देते हुए उन्हें सादाबाद कोतवाली भेजा गया। जब वह लोग सादाबाद कोतवाली पहुंचे तो यहां की पुलिस ने भी नहीं सुनी और लौटा दिया। एसएचओ डीके सिसौदिया का कहना है कि पीड़ित ने फोन पर सूचना दी थी, इस संबंध में जानकारी की गई। घटनास्थल सादाबाद में नहीं है।

लाखों के जेवरात पार करने का आरोप: सादाबाद थाना क्षेत्र के गांव झगरार निवासी राजीव कुमार के खेत पर आलू की छंटाई चल रही है। शनिवार दोपहर को राजीव शर्मा और उनकी पत्नी तथा बच्चे मुख्य द्वार का ताला लगाकर खेत पर गए थे। आलू की छंटाई करवाने के बाद उनको बोरों में भरवाने का कार्य कराकर वह वापस लौटे। राजीव कुमार के मुताबिक उन्हें घर के मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर का ²श्य देखते ही राजीव कुमार की पत्नी बेहोश होकर जमीन पर जा गिरी। अलमारी का ताला तोड़कर उससे लाखों रुपये के जेवरात चोरी कर लिए गए। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी डीके सिसोदिया पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने एसओजी तथा डॉग स्क्वाड को मौके पर बुलवाया। राजीव कुमार के मुताबिक चोर अलमारी को तोड़कर एक कॉलर, एक नगमाला, नौ अंगूठी, दो जंजीर, चार चूड़ी, एक पेंडल, एक टीका, एक नाक, दो जोड़ी वाली, एक जोड़ी झुमकी, मंगलसूत्र (सभी सोना) तीन जोड़ी पायल, तीन करधनी, एक रेशम पट्टी, लक्ष्मी गणेश, 22 सिक्का (सभी चांदी) व 15 हजार रुपये नकद तथा अन्य सामान ले गए। उधर, एसएचओ डीके सिसौदिया के मुताबिक चोरी की घटना नहीं हुई है न हीं कोई ताला टूटा है। राजीव ने नामजद तहरीर दी है। घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। मामले की जांच की जा रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.