शादी समारोह में हर्ष फायरिग, बच्चा घायल, अलीगढ़ रेफर

अलीगढ़ के इगलास क्षेत्र के गांव पूर्णिमा में हुआ था शादी समारोह विजयगढ़ का नौ वर्षीय बचा आया था पिता के साथ शामिल होने।

JagranSun, 28 Nov 2021 12:08 AM (IST)
शादी समारोह में हर्ष फायरिग, बच्चा घायल, अलीगढ़ रेफर

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली इगलास के गांव पूर्णिमा में शुक्रवार रात एक शादी समारोह में हर्ष फायरिग के दौरान चली गोली नौ वर्षीय बच्चे को लग गई। स्वजन बच्चे को आनन फानन जिला अस्पताल लेकर आए, जहां से गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

इगलास थाना क्षेत्र के गांव पूर्णिमा में आयोजित शादी समारोह में शनिवार को अलीगढ़ के विजयगढ़ क्षेत्र से प्रवेश शर्मा अपने नौ वर्षीय पुत्र दीपक के साथ शामिल होने गए थे। बताते हैं कि शादी समारोह के दौरान ही डीजे पर डांस के दौरान एक व्यक्ति ने हर्ष फायरिग कर दी। गोली के छर्रे निकट खड़े दीपक को जाकर लगे। इससे खलबली मच गई। स्वजन व ग्रामीण बच्चे को लेकर बागला जिला अस्पताल पहुंचे। हालत गंभीर होने पर बच्चे को चिकित्सकों ने अलीगढ़ के मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर इगलास रिपुदमन सिंह का कहना है कि गोली का छर्रा लगने की सूचना मिलने पर गांव में पुलिस भेजी गई, जिसके बाद बागला जिला अस्पताल भी उपनिरीक्षक को भेजा गया, लेकिन घायल बच्चा वहां नहीं मिला। तहरीर आती है तो जांच करके कार्रवाई की जाएगी। दुर्घटना के मामले में रिपोर्ट दर्ज

संसू, सादाबाद : क्षेत्र के गांव नगला मदारी निवासी मोहन सिंह पुत्र तेजवीर सिंह ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा है कि 21 नवंबर को दोपहर दो बजे उसके पिता तेजवीर सिंह गांव से सादाबाद के लिए मोटरसाइकिल से आए थे। गांव अरोठा के पास उनके साथी राजमिस्त्री कालीचरण तथा सुरेश मिल गए। जिनसे वह पटरी पर बाइक खड़ी कर बातचीत कर रहे थे। उसी समय सादाबाद की ओर से आए मोटरसाइकिल सवार सूरज पुत्र राजकुमार निवासी दगसह उनके पिता को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। कालीचरण व सुरेश को भी चोट आई।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.