गम और गुस्से का इजहार

रविवार को भी कई जगह फूंके गए पाक के पुतले, कार्रवाई की मांग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 06:23 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 06:23 AM (IST)
गम और गुस्से का इजहार
गम और गुस्से का इजहार

जासं, हाथरस : पुलवामा में जवानों की शहादत पर गम और गुस्सा कम नहीं हो रहा है। लोग इस शहादत का बदला हर हाल में और जल्द चाहते हैं। लोगों का साफ कहना है कि जब तक आतंक के आका को सबक न सिखा लेंगे, चैन नहीं मिलेगा।

शहीद जवानों को श्रद्धांजलि के साथ उनके परिजनों के प्रति संवेदना का ज्वार उमड़ रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ भयंकर आक्रोश है। रविवार को महिला संगठन भी सड़क पर उतरे और आतंकवाद का पुतला फूंका।

भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष अखिलेश गुप्ता ने चावड़ गेट पर श्रद्धांजलि सभा की। सेवा भारती कार्यालय पर सेवा भारती के कार्यकर्ताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की। आर्य समाज के साप्ताहिक अधिवेशन में भी श्रद्धांजलि दी गई। हाथरस सिटी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी प्रभारी सोनू राजौरा ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी। गांव चंदपा में ग्रामीणों ने पाकिस्तान का पुतला फूंका। राष्ट्रीय सेवा योजन इकाई ने गढ़ी तमन्ना में कार्यक्रम का आयोजन कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम अधिकारी डा. एमपी ¨सह ने कहा कि अब सिर्फ बदला चाहिए। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में केंद्र संचालिका बीके बहन के नेतृत्व में आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी। बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ की जिला संयोजक शालिनी पाठक ने भी शोकसभा आयोजित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

उपवास रख दी श्रद्धांजलि :

आगरा रोड स्थित शहीद भगत ¨सह पार्क में आदित्य शर्मा, धर्मेंद्र उर्फ शानू ने एक दिवसीय उपवास रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की।

जैन मंदिर में णमोकार :

लोहिया जैन धर्मशाला में शहीदों की आत्मा की शांति के लिए णमोकार मंत्र का पाठ किया गया। जैन समाज के लोगों ने पूजा-पाठ कर शहीदों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। कस्बों गांवों में भी आक्रोश

सहपऊ क्षेत्र के खोंड़ा, धाधऊ कुकरगंवा, वासवित्ता, बाग बधिक, मानिकपुर एवं महरारा आदि गांवों में ग्रामीणों ने शोकसभा कर शहीदों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

सादाबाद : शहर कांग्रेस कमेटी ने नगर अध्यक्ष पंडित अनुज शर्मा की अध्यक्षता शोकसभा कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। सभासद अंकित पाराशर के नेतृत्व में पाकिस्तान का पुतला फूंका। ऊंचागांव में ¨हदूवादी नेताओं ने पाकिस्तान का पुतला फूंका।

सासनी : इनरव्हील क्लब ने भी समाजिक संस्थाओं के साथ कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। महर्षि विद्या मंदिर, दयानंद बाल विद्यालय, मंगला कान्वेंट स्कूल के बच्चों ने भी मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। जैन समाज, रोटरी क्लब ने भी शोकसभा आयोजित की।

chat bot
आपका साथी