वेंडर की पत्नी के बदल रहे बयानों में उलझी जीआरपी

नशे में थे पति टायलेट के लिए खिड़की पर खड़े हुए गिर गए रेलवे पुलिस को वेंडर की पत्नी के बयानों पर ज्यादा नहीं है भरोसा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 03:01 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 03:01 AM (IST)
वेंडर की पत्नी के बदल रहे  बयानों में उलझी जीआरपी
वेंडर की पत्नी के बदल रहे बयानों में उलझी जीआरपी

जासं, हाथरस : छपरा-मथुरा एक्सप्रेस में शुक्रवार की रात वेंडर को धक्का देकर हत्या करने के मामले में वेंडर की बीवी के बदलते बयानों ने जीआरपी को उलझा दिया है। अब तक की पूछताछ में पत्नी पर ही जीआरपी का शक गहरा गया है। अब बोल रही है कि उन दोनों के अलावा कोई तीसरा नहीं था। नशे में उसके पति टायलेट के लिए खड़े हुए और चलती ट्रेन से गिर गए। बहरहाल, जीआरपी को उसके इस दावे पर भी यकीन नहीं है।

जीआरपी हाथरस सिटी के प्रभारी जयप्रकाश के अनुसार कासगंज की शांतिपुरी कालोनी निवासी 35 वर्षीय राकेश कुमार शुक्रवार को कासगंज से मथुरा-छपरा एक्सप्रेस में पत्नी के साथ मथुरा जा रहा था। बकौल तहरीर उसकी पत्नी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर आरोपित शराब के नशे में धुत युवक ने मारपीट के बाद ट्रेन से धक्का दे दिया था जिससे उसकी मौत हो गई थी।

वेंडर की पत्नी निशाने पर : रेलवे पुलिस ने मंगलवार को कई बार वेंडर की पत्नी से पूछताछ की। इस दौरान पुलिस के सामने वह लगातार बयान बदलती रही। अभी भी उससे पूछताछ का क्रम जारी है। जीआरपी प्रभारी जय प्रकाश के अनुसार अब वेंडर की पत्नी कह रही है कि उनको किसी ने धक्का नहीं दिया, बल्कि वह टायलेट करने के दौरान चलती ट्रेन से गिर गए थे। वह नशे में थे और उनको संभालने की कोशिश की, मगर गिरने से नहीं बचा पाई। जीआरपी को तुरंत सूचना इसलिए नहीं दे पाई, क्योंकि वह घटना के बाद सुधबुध खो चुकी थी। समझ नहीं आ रहा था कि अब क्या करे और किसको बताए। वह जीआरपी को बताने के लिए उतरने वाली थी कि ट्रेन चल दी क्योंकि स्टापेज सिर्फ दो मिनट का था।

chat bot
आपका साथी