इंस्टाग्राम पर हुआ छात्रा को प्यार, पहुंची प्रेमी के पास

हाथरस गेट क्षेत्र के एक मोहल्ले की दसवीं की छात्रा हो गई थी घर से फरार रिपोर्ट दर्ज कर किया बरामद।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 01:07 AM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 01:07 AM (IST)
इंस्टाग्राम पर हुआ छात्रा को प्यार, पहुंची प्रेमी के पास
इंस्टाग्राम पर हुआ छात्रा को प्यार, पहुंची प्रेमी के पास

संवाद सहयोगी, हाथरस : इंटरनेट मीडिया का दुरुपयोग भी खूब हो रहा है। किशोर उम्र के बच्चे बहक रहे हैं। शहर के एक इंटर कालेज में कक्षा दस में पढ़ने वाली छात्रा को इंस्टाग्राम पर एक युवक से प्यार हो गया। छात्रा अपने प्रेमी से मिलने के लिए गुजरात तक पहुंच गई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छात्रा को बरामद किया।

दसवीं की छात्रा पिछले दिनों अचानक घर से गायब हो गई। स्वजन ने साथ पढ़ने वाले जानकार युवक पर शक जाहिर करते हुए कोतवाली हाथरस गेट में रिपोर्ट दर्ज करा दी। लेकिन पुलिस की जांच में मामला दूसरा ही निकाला। जांच में पता चला कि किशोरी ने इंस्टाग्राम पर पहले दोस्त बनाया और फिर वही दोस्ती प्यार में बदल गई। प्यार का जुनून इतना बढ़ा कि किशोरी अपने इंस्टाग्राम फ्रेंड से मिलने गुजरात पहुंच गई। इधर किशोरी के गायब होने से स्वजन परेशान हो गए और उन्होंने एक युवक को नामजद कर किशोरी को गायब करने का आरोप लगाते हुए अपहरण का मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस ने किशोरी को गुजरात से बरामद किया है। सहपऊ का मंदबुद्धि युवक

तीन दिन से घर से लापता

संसू, सहपऊ : कस्बे के मोहल्ला होलीगेट निवासी दिनेशचंद्र ने कोतवाली में तहरीर देकर 20 वर्षीय मंदबुद्धि पुत्र कौशल कुमार को तलाशने की गुहार लगाई है। तहरीर के अनुसार उनका पुत्र दिमागी एवं शारीरिक रूप से कमजोर है। वह घर से 22 नवंबर की शाम को घर से कहीं चला गया। काफी तलाश के बाद भी नहीं मिला।

दवा लेने गया युवक घायल

अवस्था में सीएचसी में भर्ती

संसू, सासनी : क्षेत्र के गांव समामई स्थित एक युवक मंगलवार की रात बाइक से सासनी दवा लेने आया था। बुधवार को अस्पताल में घायल अवस्था में मिला। सूचना पाकर स्वजन सीएचसी आ गए। उसे घायल देख स्वजन के होश उड़ गए। युवक के शरीर पर चोट के निशान थे। स्वजन के अनुसार समामई निवासी हबीब खान पुत्र मुंशी खान मंगलवार की देर शाम घर से दवा लेने अपने पड़ोसी युवक के साथ बाइक से सासनी आया था। देर रात तक घर नहीं पहुंचा तो स्वजन को चिता हुई। सुबह हबीब के स्वजन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से सूचना मिली कि हबीब सीएचसी में भर्ती है, जो घायल अवस्था में है। सूचना पाकर पुलिस एवं स्वजन अस्पताल पहुंचे। हबीब अचेत अवस्था में था।

chat bot
आपका साथी