बरात में भिड़े घराती-बराती, पथराव-तोड़फोड़

डांस के दौरान गांव के युवक को पीटने पर मामले ने तूल पकड़ा कुछ गाड़ियों के शीशे तोड़े।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 03:16 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 03:16 AM (IST)
बरात में भिड़े घराती-बराती, पथराव-तोड़फोड़
बरात में भिड़े घराती-बराती, पथराव-तोड़फोड़

संवाद सहयोगी, हाथरस : कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के गांव नगला अलगर्जी में रविवार रात बरात में डांस करते समय बराती और घरातियों में झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ। उत्पातियों ने दो-तीन कारों के शीशे तोड़ दिए। इस घटना को लेकर एक पक्ष से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

थाना हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र के गांव नगला अलगर्जी में रविवार की रात भरतपुर (राजस्थान) के गांव कुम्हेर से बरात आई थी। बरात रात नौ बजे गंगाभीम बगीची से चढ़ रही थी। बैंडबाजों पर डांस के दौरान बराती और घराती युवकों में मारपीट हो गई। तब मामला शांत करा दिया गया। इसके बाद रात करीब 11 बजे दूल्हे की अगवानी के लिए महिलाएं खड़ी थीं, तभी कुछ बराती नशे में धुत होकर घर में घुसने लगे। इसी बात को लेकर फिर से मारपीट शुरू हो गई। दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। पथराव होने लगा। वहां खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो झगड़ा करने वाले भाग गए। एसएचओ हाथरस गेट केडी शर्मा का कहना है कि कन्या पक्ष के रिश्तेदार फिरोजाबाद निवासी सोवरन सिंह की तहरीर के आधार पर एनसीआर दर्ज कर ली गई है। दीवार लगाने को लेकर मारपीट

संसू, हसायन : कोतवाली क्षेत्र के गांव गंगापुर में दीवार लगाने को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। एक पक्ष से महिला और एक युवक घायल हो गया। पुलिस ने घायलों का उपचार कराया। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी