हाथरस हत्याकांड का मुख्य आरोपित गौरव शर्मा बताया जा रहा सपा नेता, दिग्गज के साथ फोटो हो रही वायरल

हाथरस में किसान की हत्या का मुख्य आरोपित गौरव शर्मा उर्फ रुद्राक्ष पंडित सपा का नेता बताया जा रहा है।

Hathras Murder Case हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपित गौरव शर्मा उर्फ रुद्राक्ष पंडित समाजवादी पार्टी से जुड़ा है। इंटरनेट मीडिया पर उसके शिवपाल यादव बुलंदशहर के पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के साथ फोटो वारयल हो रहे हैं।

Umesh TiwariTue, 02 Mar 2021 01:25 PM (IST)

हाथरस, जेएनएन। उत्तर प्रदेश का हाथरस जिले में किसान अमरीश शर्मा की हत्या का मुख्य आरोपित गौरव शर्मा उर्फ रुद्राक्ष पंडित समाजवादी पार्टी का नेता बताया जा रहा है। उसकी शिवपाल यादव समेत कई दिग्गज नेताओं के साथ फोटो और अखिलेश की सभा के बैनर समेत कई तस्वीरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपित गौरव शर्मा समेत अन्य हमलावरों की तलाश कर रही है।

हत्याकांड में शामिल मुख्य आरोपित गौरव शर्मा उर्फ रुद्राक्ष पंडित समाजवादी पार्टी से जुड़ा है। इंटरनेट मीडिया पर उसके शिवपाल यादव, बुलंदशहर के पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के साथ फोटो वारयल हो रहे हैं। वहीं, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की टप्पल में होने वाली सभा को लेकर गौरव शर्मा की किसानों को एकत्रित करने की अपील भी वायरल हो रही है। उसकी फेसबुक प्रोफाइल पर गौरव सौंगरा प्रदेश विशेष आमंत्रित कार्यकारणी सदस्य, प्रदेश अध्यक्ष समाजवादी ब्राह्मण सभा लिखा हुआ है।

बता दें कि हाथरस जिले के सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में सोमवार को खेत पर आलू की खोदाई करा रहे किसान अमरीश शर्मा को कई हमलावरों ने गोलियाें से भून दिया था। अमरीश शर्मा के परिवार की एक युवती ने आरोपित गौरव निवासी गांव सौंगरा, थाना जवां अलीगढ़ पर जुलाई, 2018 में छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसमें गौरव जेल भी गया था। एक माह जेल में रहने के बाद वह जमानत पर बाहर आ गया था। इसी को लेकर गौरव का परिवार मृतक के परिवार से रंजिश मानता था। गौरव की मौसी नौजरपुर में रहती है, इसीलिए उसका गांव में आना-जाना लगा रहता है।

मृतक की बेटी के मुताबिक सोमवार सुबह वह अपनी बड़ी बहन के साथ मंदिर गई थी। वहां आरोपित गौरव की पत्नी शीतल व मौसी रमा आई हुई थीं। यहां शीलत और रमा ने मुकदमे को लेकर तंज किए। इससे उनमें कहासुनी भी हुई। इधर, दोपहर बाद गौरव अपने साथी ललित शर्मा, रोहिताश और निखिल निवासीगण नौजरपुर के कार से मृतक के खेत पर आया। हमलवारों ने दूर ही कार को खड़ा किया और खेत पर आकर उसके पिता से कहासुनी करने लगे। इसी बीच हमलावरों ने फायरिंग शुरू कर दी। वहां कई राउंड फायरिंग की गई। जिला अस्पताल में अमरीश को मृत घोषित कर दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतक को तीन गाेलियां लगने की बात सामने आई है। इनमें दो गाेलियां सिर में एक कमर के पास लगी है। पुलिस ने चारों नामजद और दो अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि देर रात एक आरोपित ललित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की तलाश जारी है। इधर घटना के बाद देर रात आइजी अलीगढ़ रेंज पीयूष मोर्डिया सासनी कोतवाली पहुंच गए थे। वह पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए हैं। घटना में सीएम योगी आदित्यनाथ ने रासुका लगाने के निर्देश दिए हैं। एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपितों पर रासुका लगाई जाएगी। उनके गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपित गौरव शर्मा का पिता मुनेश शर्मा कृषि विभाग में एडीओ है। वह श्रावस्ती जनपद में तैनात है।

शव पहुंचते ही गांव में मचा कोहराम : किसान अमरीश शर्मा का शव तड़के तीन बजे गांव लाया गया। शव के गांव आते ही कोहराम मच गया। मृतक की बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। सुरक्षा की दृष्टि से कई थानों का पुलिस फोर्स गांव में तैनात कर दिया गया। पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी गांव में मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें : हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत पर पिता को गोल‍ियों से भूना, CM योगी का आदेश- शोहदों पर लगे रासुका

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.