मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी को सम्मानित करने से रोष

मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी हरींद्र सिंह को सम्मानित करने पर व्यापारियों में नाराजगी है। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की स्थानीय इकाई की बैठक में हरींद्र सिंह को बर्खास्त करने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 01:08 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 01:08 AM (IST)
मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी  को सम्मानित करने से रोष
मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी को सम्मानित करने से रोष

जासं, हाथरस : मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी हरींद्र सिंह को सम्मानित करने पर व्यापारियों में नाराजगी है। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल की स्थानीय इकाई की बैठक में हरींद्र सिंह को बर्खास्त करने की मांग की गई। नगर अध्यक्ष विष्णु गौतम के आवास पर हुई बैठक में कुछ व्यापारियों ने हरींद्र सिंह को सम्मानित किए जाने की निदा की। प्रदेश मंत्री राजीव वाष्र्णेय, आइटी मंच के जिलाध्यक्ष तरुण पंकज, युवा व्यापारी नेता कन्हैया वाष्र्णेय, वरिष्ठ व्यापारी बाल प्रकाश वाष्र्णेय, सुमित वाष्र्णेय, पुनीत पोद्दार, कृष्णा शर्मा ने कार्रवाई की मांग की।

युवा जिलाध्यक्ष निलंबित : मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी हरींद्र सिंह को सम्मानित करने के आरोप में अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद के युवा जिलाध्यक्ष पद से रूपेश वाष्र्णेय को निलंबित कर दिया है। जिलाध्यक्ष सुमित वाष्र्णेय ने कहा कि भविष्य में कोई पदाधिकारी संस्था के विचारों के विरुद्ध कार्रवाई करेगा उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। गणेश नगर चेयरमैन व सूरज वाष्र्णेय नगर अध्यक्ष बने

संसू, सिकंदराराऊ : उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की बैठक पुरानी तहसील रोड पर आर्य कन्या इंटर कॉलेज के पास स्थित कार्यालय पर हुई, जिसमें नगर कार्यकारिणी का गठन किया गया। नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत किया गया। नवगठित कार्यकारिणी में गणेश माहेश्वरी को नगर चेयरमैन और सूरज वाष्र्णेय को नगर अध्यक्ष चुना गया। विकास वर्मा, मुकुल गुप्ता, मोहित माहेश्वरी, विनय वाष्र्णेय को उपाध्यक्ष, राहुल वाष्र्णेय महामंत्री, योगेश वाष्र्णेय व रोहित माहेश्वरी संयुक्त महामंत्री, अमित जैन, पीयूष माहेश्वरी, श्याम उपाध्याय, नीरज वाष्र्णेय, विक्रम वर्मा को मंत्री, कुलदीप वाष्र्णेय कोषाध्यक्ष व उमेश माहेश्वरी को संगठन मंत्री बनाया गया है। लोगों को गांव-गांव दी योजना की जानकारी

जासं, हाथरस : ब्लाक हाथरस के गांव गंगचौली में ब्लॉक प्रमुख हाथरस अमर सिंह पांडेय व वीडीओ यतेंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के लाभार्थियों को गांव पहुंचकर जागरूक किया।

ब्लाक प्रमुख ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना पूरे भारत में बेघर लोगों को आवास देने की महत्वाकांक्षी योजना है। जनपद के 820 लोगों के खाते में पैसा पहुंच गया है। गंगचौली के लाभार्थी पप्पू पुत्र चंद्रबोस एवं महीपाल पुत्र दुर्गाप्रसाद के लेआउट का निरीक्षण किया। दोनों लाभार्थियों को निर्देश दिए कि 30 जनवरी तक नींव का कार्य पूर्ण करा लें।

chat bot
आपका साथी