अनुदेशिका की शिकायत पर चतुर्थ श्रेणी कर्मी को हटाया

सासनी के पूर्व माध्यमिक विद्यालय की अनुदेशिका ने लगाई गुहार चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर छेड़छाड़ व अनुचित दबाव बनाने का आरोप।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:19 AM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 04:19 AM (IST)
अनुदेशिका की शिकायत पर  चतुर्थ श्रेणी कर्मी को हटाया
अनुदेशिका की शिकायत पर चतुर्थ श्रेणी कर्मी को हटाया

संवाद सहयोगी, हाथरस : सासनी ब्लाक के पूर्व माध्यमिक विद्यालय में तैनात अनुदेशिका ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी पर छेड़छाड़ सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अनुदेशिका की शिकायत पर बीएसए ने तत्काल प्रभाव से चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को सहपऊ ब्लाक के विद्यालय में अटैच कर दिया है। प्रकरण की जांच की जिम्मेदारी खंड शिक्षा अधिकारी सहपऊ को सौंपी है।

विद्यालय में तैनात अनुदेशिका का कहना है कि कुछ समय पहले तक अनुदेशक की तैनाती थी, जोकि उसके साथ छेड़छाड़ कर अनुचित संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। 18 जून को महिला अनुदेशिका ने कोतवाली सासनी में शिकायत की थी। महिला अनुदेशिका का कहना है कि तब संभ्रांत लोगों ने इस बात पर समझौता करा दिया कि जल्द ही अनुदेशक अपनी मां की जगह मृतक आश्रित में नौकरी पाकर किसी दूसरे विद्यालय में नियुक्ति ले लेगा। अनुदेशक मृतक आश्रित में चतुर्थ श्रेणी के पद पर महिला अनुदेशिका वाले विद्यालय में ही तैनाती करा लाया। आरोप है कि फिर से चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी महिला अनुदेशिका को परेशान करने लगा। पिछले दिनों महिला अनुदेशिका ने बीएसए शाहीन के समक्ष पेश होकर चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की शिकायत की। बीएसए ने मामले की गंभीरता को देखते हुए चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को सहपऊ ब्लाक के एक विद्यालय में अटैच कर दिया है। प्रकरण की जांच बीईओ बीएन देयपुरिया को सौंपी है। छेड़छाड़ के आरोपित को

गिरफ्तार कर भेजा जेल

संसू, सहपऊ : कस्बे में शुक्रवार की शाम को युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि कस्बे के मोहल्ला होलीगेट निवासी एक महिला ने मोहल्ले के ही युवक पर पुत्री से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। शुक्रवार रात को ही मुकदमा दर्ज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी