चार दोस्तों ने की थी व्यापारी से लूटपाट

नयागंज की इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान से 14 सितंबर को लूट ले गए थे लैपटॉप शिकंजे में एसओजी व कोतवाली सदर पुलिस ने तीन आरोपितों को तमंचों सहित दबोचा लूटा गया प्रेस मोबाइल व बीस हजार रुपये आरोपितों से की बरामद

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 03:57 AM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 05:08 AM (IST)
चार दोस्तों ने की थी व्यापारी से लूटपाट
चार दोस्तों ने की थी व्यापारी से लूटपाट

संवाद यहयोगी, हाथरस : 14 सितंबर की रात कोतवाली सदर के नयागंज स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में हुई लूट का पुलिस ने मंगलवार को पर्दाफाश किया। एसओजी व कोतवाली सदर पुलिस ने तीन लुटेरों को दबोचा जिनके पास से लूट का सामान व तमंचे बरामद किए। पुलिस के मुताबिक यह लूट चार दोस्तों ने मिलकर की थी।

कोतवाली सदर के नयागंज में राहुल मिश्रा पुत्र विनोद मिश्रा निवासी सीकनापान गली की इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान है। 14 सितंबर की रात साढ़े नौ बजे तीन बाइक सवार पहुंचे और तमंचे की बट मारकर राहुल मिश्रा को घायल कर लैपटॉप, प्रेस, मोबाइल फोन के अलावा 35 हजार रुपये लूट ले गए थे। घटना के पर्दाफाश के लिए कोतवाली सदर पुलिस के अलावा एसओजी को लगाया गया था। सोमवार रात पुलिस ने जलेसर रोड बंबा की पुलिया के निकट से तीन संदिग्ध युवकों को दबोचा। इनकी पहचान दीपू पुत्र वीरेंद, भूपेंद्र पुत्र नेत्रपाल सिंह निवासीगण नगला आम, हसायन, अजय पुत्र शिव कुमार निवासी अभयपुर, हसायन के रूप में हुई। इन्होंने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान में लूट की घटना में उनका चौथा दोस्त रवि पुत्र नारायण हरि निवासी नगला आम भी शामिल था।

इंस्पेक्टर सदर जगदीश चंद्र ने बताया कि चारों पुराने मित्र हैं। दीपू को अपनी दुकान में नुकसान हो गया था। लूट की योजना बनाने के बाद दीपू व भूपेंद्र एक साथ रवि के घर पहुंचे थे, जहां लूट का प्लान बनाया गया। दो अलग-अलग मोटर साइकिल लेकर बदमाश लूटपाट करने आए थे। दीपू और अजय दुकान से दूर खड़े थे, जबकि रवि और भूपेंद्र ने दुकान के अंदर जाकर लूटपाट की थी। जलेसर रोड पर माल का बंटवारा किया।

मोटर साइकिल पुलिस ने बरामद की है उसका इंजन नंबर मिटा दिया गया है। पकड़े गए तीनों बदमाशों से दो तमंचे के अलावा प्रेस, मोबाइल, 20 हजार 500 रुपये बरामद किए गए हैं। इंस्पेक्टर का कहना है फरार अभियुक्त रवि की भी जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

chat bot
आपका साथी