फाइनेंसकर्मी से लूट में चार गिरफ्तार

शातिरों से 34 हजार रुपये दो बाइकें और असलहा बरामद ढकपुरा के पास दो जुलाई को की थी 50 हजार रुपये की लूट।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 04:00 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:00 AM (IST)
फाइनेंसकर्मी से लूट में चार गिरफ्तार
फाइनेंसकर्मी से लूट में चार गिरफ्तार

जासं, हाथरस : हाथरस गेट कोतवाली क्षेत्र में दो जुलाई को फाइनेंस कर्मी से हुई 50 हजार रुपये की लूट के मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। चारों से नकदी, असलहा और दो बाइकें बरामद की हैं। पुलिस लूट में शामिल अन्य बदमाशों के बारे में पूछताछ कर रही है।

गांव ढकपुरा के समीप दो जुलाई को टूंडला के परशुरामनगर लाइन पार निवासी कौशल शर्मा से बाइक सवार बदमाशों ने लूटपाट की थी। कौशल मुथूट माइक्रो फाइनेंस कंपनी के सादाबादगेट हाथरस स्थित कार्यालय में कार्यरत हैं। वह लोन लेने वाले लोगों से किस्तों की वसूली के लिए निकले थे। ढकपुरा से गांव बोझिया वाले मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर 50 हजार रुपये लूट लिए थे। इसकी रिपोर्ट कोतवाली हाथरस गेट में दर्ज कराई गई थी।

हाथरस गेट कोतवाली में बुधवार को पत्रकार वार्ता के दौरान एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि हाथरस गेट पुलिस एवं एसओजी हाथरस की संयुक्त कार्रवाई में मुठभेड़ के बाद चार शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया गया। इनमें सुनील उर्फ चोइया, सत्यप्रकाश उर्फ सत्ते, संदीप कुमार निवासीगण गांव ढकपुरा थाना हाथरस गेट, शिवशंकर निवासी गांव पट्टी बहराम मढ़ाका, थाना सहपऊ शामिल हैं। उनके पास से 34 हजार रुपये, घटना में प्रयुक्त दो बाइकें (हीरो व पैशन प्लस), दो चाकू, दो तमंचे, आठ कारतूस बरामद हुए हैं। एसपी ने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है। घटना में शामिल शेष अभियुक्तों की भी शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी। सत्यप्रकाश उर्फ सत्ते पर हाथरस जंक्शन थाने में एक और मुकदमा दर्ज है। आरोपित संदीप ग्रेजुएशन के बाद आइटीआइ भी कर चुका है। प्रेसवार्ता के दौरान सीओ सिटी रुचि गुप्ता भी मौजूद रहीं।

पुलिस टीम में : एसएचओ हाथरस गेट मुनीशचंद्र, प्रभारी एसओजी प्रमोद शर्मा, सुशील कुमार, देवदत्त सिंह, देवेंद्र कुमार, शीलेश कुमार, संतोष कुमार, संदीप राघव, सचिन कुमार, सोनवीर सिंह जोगेंद्र सिंह, जितेंद्र मलिक शामिल थे।

chat bot
आपका साथी